'राम मंदिर निर्माण में हुआ घोटाला', अजय राय ने BJP पर बोला तीखा हमला; पहली बारिश से पानी रिसाव की शिकायत

अजय राय ने कहा कि अयोध्या के विकास का ढोल पीटने वाली भाजपा का मुखौटा 624 करोड़ रुपये की लागत से बने रामपथ में कई स्थानों पर सड़क धंसने से उतर गया है। साफ है कि चुनावी लाभ लेने के लिए ही जल्दबाजी में दोयम दर्जे का निर्माण कराया गया। अयोध्या प्रवासियों को भी उनका सही मुआवजा न देकर भाजपा ने अन्याय किया है।

By Alok Mishra Edited By: Aysha Sheikh Publish:Tue, 25 Jun 2024 12:17 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 12:17 AM (IST)
'राम मंदिर निर्माण में हुआ घोटाला', अजय राय ने BJP पर बोला तीखा हमला; पहली बारिश से पानी रिसाव की शिकायत
भगवान राम के मंदिर निर्माण में हुआ घोटाला : अजय राय

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। राय ने कहा, पुजारी सत्येन्द्र दास के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि करोड़ों की लागत से बने राम मंदिर के गर्भ गृह में पहली बारिश से पानी का रिसाव हो रहा है और जल निकासी की कोई उचित व्यवस्था नहीं है।

मंदिर निर्माण में घोटाले का लगाया आराेप

राय ने मंदिर निर्माण में घोटाले का आराेप लगाया। कहा, अयोध्या के विकास का ढोल पीटने वाली भाजपा का मुखौटा 624 करोड़ रुपये की लागत से बने रामपथ में कई स्थानों पर सड़क धंसने से उतर गया है। साफ है कि चुनावी लाभ लेने के लिए ही जल्दबाजी में दोयम दर्जे का निर्माण कराया गया। अयोध्या प्रवासियों को भी उनका सही मुआवजा न देकर भाजपा ने अन्याय किया है। इसके चलते ही लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा।

chat bot
आपका साथी