Akhilesh Yadav Birthday: 'देश के भावी प्रधानमंत्री', अखि‍लेश के जन्‍मदि‍न पर कार्यकर्ताओं में जोश; लखनऊ में लगे पोस्‍टर

Akhilesh Yadav Birthday सपा अध्‍यक्ष अखि‍लेश यादव के जन्‍मदि‍न पर लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर चर्चा का व‍िषय बन गए हैं। पोस्‍टर में अखि‍लेश यादव को देश का भावी प्रधानमंंत्री बताया गया है। बता दें पूर्व मुख्‍यमंत्री अखि‍लेश यादव आज अपना जन्‍मद‍िन मना रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने भी उन्‍हें जन्‍मद‍िन की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Vinay Saxena Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:33 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 09:33 AM (IST)
Akhilesh Yadav Birthday: 'देश के भावी प्रधानमंत्री', अखि‍लेश के जन्‍मदि‍न पर कार्यकर्ताओं में जोश; लखनऊ में लगे पोस्‍टर
लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर।

एएनआई, लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव के जन्‍मद‍िन पर सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने जश्‍न माहौल है। सपाईयों ने अखि‍लेश के जन्‍मद‍िन पर वृक्षारोपण किया और केक काटा। वहीं, लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर चर्चा का व‍िषय बन गए। लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर पोस्टर लगाया गया, ज‍िसमें समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव को 'भावी' प्रधानमंत्री बताया गया है।

सीएम योगी ने दी बधाई

अखि‍लेश यादव आज अपना जन्‍मद‍िन मना रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने उन्‍हें जन्‍मद‍िन की बधाई दी है। योगी ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर पोस्‍ट करते हुए सपा प्रमुख को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

अखिलेश की दीर्घायु के लिए सपाइयों ने किया हवन

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रविवार को लखनऊ के हजरतगंज स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में उनकी दीर्घायु के लिए हवन-पूजन किया गया। पूजन के बाद प्रसाद वितरण किया गया।

प्रयागराज में लगाए गए 5100 झंडे

जागरण संवाददाता, प्रयागराज: अखिलेश यादव के जन्‍मदि‍न से एक दिन पहले यानी रविवार को समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक यादव के नेतृत्व में परेड मैदान में पार्टी के 5100 झंडे लगाए गए। उधर, जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष अनिल यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में विविध कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई। जिला कार्यालय जार्जटाउन व महानगर कार्यालय चौक में केक काटा जाएगा। नीम का पौधा लगाकर पीडीए पौधरोपण अभियान का शुभारंभ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav Birthday: सीएम योगी ने अखि‍लेश को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, कही ये बात

यह भी पढ़ें: UP News: आज से नई धाराओं में दर्ज होगी एफआइआर, यूपी डीजीपी बोले- पुलिस कर्मियों के प्रशिक्षण सहित सारी तैयारियां पूरी

chat bot
आपका साथी