'...समाज का हो रहा सबसे ज्यादा उत्पीड़न', Akhilesh Yadav ने खेला नया कार्ड; BJP को GST पर भी घेरा

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को घेरते हुए नया कार्ड खेला है। सपा प्रमुख ने कहा कि व्यापारी समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हो रहा है। सपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि सपा सरकार बनने पर व्यापारी व वैश्य समाज को उनका खोया हुआ सम्मान मिलेगा। कहा कि 2027 के विधानसभा चुनाव की लड़ाई बड़ी है। इसमें चूकना नहीं है।

By Shobhit Srivastava Edited By: Aysha Sheikh Publish:Sun, 30 Jun 2024 10:58 AM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 10:58 AM (IST)
'...समाज का हो रहा सबसे ज्यादा उत्पीड़न', Akhilesh Yadav ने खेला नया कार्ड; BJP को GST पर भी घेरा
सपा प्रमुख अखिलेश यादव - फाइल फोटो

HighLights

  • व्यापारी समाज का हो रहा सबसे ज्यादा उत्पीड़न : अखिलेश
  • सपा मुखिया ने प्रदेश मुख्यालय पर मनाई भामाशाह की जयंती

राज्य ब्यूरो, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को भामाशाह की जयंती के मौके पर व्यापारी व वैश्य समाज को साधा। प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सपा मुखिया ने कहा कि प्रदेश में वैश्य व व्यापारी समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हो रहा है। जीएसटी से बड़े पैमाने पर व्यापार का नुकसान हुआ है। वैश्य समाज भी अब ये मानता है कि उसका सम्मान केवल सपा सरकार में ही संभव है।

सपा अध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि सपा सरकार बनने पर व्यापारी व वैश्य समाज को उनका खोया हुआ सम्मान मिलेगा। उन्होंने लोकसभा में जीत के लिए बधाई दी और कहा कि हमें भाजपा की साजिश में नहीं फंसना है। 2027 के विधानसभा चुनाव की लड़ाई बड़ी है। इसमें चूकना नहीं है।

भामाशाह का किया जिक्र

उन्होंने भामाशाह का जिक्र करते हुए कहा कि उनका पूरा जीवन त्याग और सत्यनिष्ठा का उदाहरण है। उनको मातृभूमि के प्रति अगाध प्रेम था। मेवाड़ की रक्षा के लिए महाराणा प्रताप को अपनी सारी चल-अचल संपत्ति अर्पित कर दी थी। इस धनराशि से महाराणा प्रताप ने नया सैन्य बल गठित कर मेवाड़ की रक्षा की। उनके जीवन से निष्ठा, समर्पण और त्याग की शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए।

इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, एमएलसी बलराम यादव, मुख्य प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल, एमएलसी लाल बिहारी यादव, आरके वर्मा, उदयवीर सिंह, डा. राजपाल कश्यप, समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता मुख्य रूप से उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें - 

500 रुपये में बन गया सीओ का फर्जी आधार कार्ड, बस 15 मिनट में किया तैयार; यूपी में हो रहा फर्जीवाड़ा

chat bot
आपका साथी