UP News: 'ओपी राजभर खामोश'!, बीजेपी ने आखिर क्यों अपनी बयानबाजी के लिए चर्चाओं में रहने वाले नेता को दी नसीहत

UP News अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चाओं में रहने वाले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर की बयानबाजी अब भारतीय जनता पार्टी नहीं चाहती है। लोकसभा चुनाव में घोसी में मिली हार और पेपर लीक केस में उनकी पार्टी के एमएलए का नाम आने के बाद भाजपा नेतृत्व ने ओम प्रकाश राजभर को बयानबाजी से दूर रहने की सलाह दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 29 Jun 2024 07:37 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 07:37 AM (IST)
UP News: 'ओपी राजभर खामोश'!, बीजेपी ने आखिर क्यों अपनी बयानबाजी के लिए चर्चाओं में रहने वाले नेता को दी नसीहत
OP Rajbhar: सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर

HighLights

  • सुभासपा प्रमुख ने अमित शाह व जेपी नड्डा से की मुलाकात
  • राजभर ने पेपर लीक मामले में भाजपा नेतृत्व को सफाई भी दी

राज्य ब्यूरो, जागरण, लखनऊ। लोकसभा चुनाव में घोसी सीट पर मिली हार व पेपर लीक मामले में विधायक बेदी राम का नाम आने के बाद शुक्रवार को सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने बेटे अरविन्द राजभर के साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से दिल्ली में मुलाकात की।

सूत्रों के अनुसार भाजपा नेतृत्व ने उन्हें अनुशासन में रहने व बयानबाजी से दूर रहने की सलाह दी है। गुरुवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सुभासपा प्रमुख को तलब किया था।

लोकसभा चुनाव में हार के बाद की पहली मुलाकात

लोकसभा चुनाव में हार के बाद सुभासपा प्रमुख ने शुक्रवार को अमित शाह व जेपी नड्डा से पहली मुलाकात की। राजभर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। ऐसे में भाजपा नेतृत्व यह नहीं चाहता है कि राजभर के बयानों से विपक्ष को हवा मिले और सरकार मुसीबत में आए।

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरने से तीन मासूमों की दबकर मौत, आठ अन्य बच्चे घायल

ये भी पढ़ेंः UP News: 844 करोड़ का बना रामपथ पहली बारिश में धंसा; लोनिवि व जल निगम के अधिशासी, सहायक व अवर अभियंता पर कार्रवाई

बेदी के वीडियो पर रखा है पक्ष

सूत्रों के अनुसार राजभर ने प्रतियोगी परीक्षाओं में पर्चा लीक मामले में विधायक बेदी राम के वीडियो के मामले में भाजपा नेतृत्व को सफाई भी दी।

सुभासपा के मुख्य प्रवक्ता अरुन राजभर ने मुलाकात की तस्वीर एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा से सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात कर उन्हें मोदी सरकार 3.0 में फिर से मंत्री बनने के लिए बधाई दी। मुलाकात में राजनीतिक स्थितियों के साथ ही विपक्ष के मंसूबों को परास्त करने की रणनीति सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई है। 

chat bot
आपका साथी