'बेईमानी से जीते...,' शपथग्रहण के बाद अरुण गोविल ने कहा- 'जय श्री राम' तो सपा सांसदों ने लगाए 'जय अवधेश' के नारे

भाजपा सांसद अरुण गोविल ने संस्कृत में सांसद पद की शपथ ली। शपथ के बाद उन्होंने जय श्री राम के नारे भी लगाए। जब वह शपथ लेकर वापस लौटने लगे तो समाजवादी पार्टी के सांसदों ने जय अवधेश के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि अरुण गोविल ने उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इससे पहले सपा सांसदों ने अरुण गोविल को लेकर कहा- बेईमानी से जीते।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Publish:Wed, 26 Jun 2024 03:27 PM (IST) Updated:Wed, 26 Jun 2024 03:30 PM (IST)
'बेईमानी से जीते...,' शपथग्रहण के बाद अरुण गोविल ने कहा- 'जय श्री राम' तो सपा सांसदों ने लगाए 'जय अवधेश' के नारे
सदन में सांसद पद की शपथ लेते भाजपा सांसद अरुण गोविल

HighLights

  • अरुण गोविल ने सदन में ली सांसद पद की शपथ
  • शपथग्रहण के दौरान अरुण गोविल ने कहा- जय श्री राम
  • सपा सांसदों ने लगाए 'जय अवधेश' के नारे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में मेरठ संसदीय क्षेत्र से जीत दर्ज करने के बाद भाजपा सांसद अरुण गोविल (Arun Govil) ने नई दिल्ली स्थित संसद भवन में शपथ ली। उन्होंने सांसद पद की शपथग्रहण संस्कृत भाषा में ली और जय श्री राम के नारे भी लगाए।

बता दें जब भाजपा सांसद अरुण गोविल शपथ लेने के लिए आगे बढ़े तो समाजवादी पार्टी के सांसदों ने उन पर कटाक्ष किया। सपा सांसदों ने कहा- बेईमानी से जीते-बेईमानी से जीते। हालांकि अरुण गोविल ने उस समय टिप्पणियों पर कोई भी उत्तर नहीं दिया और शपथ के लिए आगे बढ़ गए।

सपा सांसदों ने लगाए 'जय अवधेश' के नारे

संस्कृत में शपथ लेने के बाद भाजपा सांसद ने जय श्री राम के नारे लगाए, जिसपर सपा सांसदों ने एक बार फिर कटाक्ष किया। उन्होंने 'जय अवधेश-जय अवधेश' के नारे लगाए। इस दौरान समाजवादी पार्टी के फैजाबाद लोकसभा सीट से सांसद अवधेश प्रसाद ने खड़े होकर सांसदों का अभिवादन किया।

ओम बिरला ने कहा "यह 18वीं लोकसभा लोकतंत्र का विश्व का सबसे बड़ा उत्सव है। अन्य चुनौतियों के बावजूद 64 करोड़ से अधिक मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ चुनाव में भाग लिया। मैं सदन की ओर से उनका और देश की जनता का आभार व्यक्त करता हूं।''

इसे भी पढ़ें: 'मैं अपने लोगों की आजाद आवाज हूं, आपसे उम्मीद करता हूं क‍ि...', चंद्रशेखर ने ओम ब‍िरला को बधाई देते हुए कही ये बड़ी बात

इसे भी पढ़ें: मानहानि के मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं हुए राहुल गांधी, अब दो जुलाई को होगी सुनवाई

chat bot
आपका साथी