विधान परिषद उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य ने दाखिल किया नामांकन

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान परिषद उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी ने बहोरन लाल मौर्य ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य कई मंत्री और नेता मौजूद रहे। बता दें कि विधान परिषद की इस सीट का कार्यकाल जुलाई 2028 तक रहेगा। माैर्य ने आमजन की समस्याओं को प्रमुखता से रखने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Tue, 02 Jul 2024 03:32 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 03:32 PM (IST)
विधान परिषद उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य ने दाखिल किया नामांकन
भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य ने नामांकन के आखिरी दिन पर्चा दाखिल किया।

HighLights

  • सीएम योगी की मौजूदगी में मौर्य ने किया नामांकन
  • भाजपा ने बहोरन लाल मौर्य को बनाया है प्रत्याशी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में मंगलवार को विधान परिषद उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी बहोरन लाल मौर्य ने नामांकन दाखिल किया। आखिरी दिन उन्होंने विधान परिषद में पर्चा दाखिला किया। 

विधान परिषद चुनाव के लिए सोमवार को भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी घोषित किया था। विधान परिषद में इस सीट का कार्यकाल जुलाई 2028 तक होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बहोरन लाल मौर्य चुनाव जीतकर विधान परिषद में पहुंचेंगे और आमजन की समस्याओं को प्रमुखता से रखेंगे। 

नामांकन दाखिल के दौरान सीएम योगी के अलावा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना, स्वतंत्र देव सिंह, जेपीएस राठौर, कपिल देव अग्रवाल, बलदेव सिंह औलख आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अयोध्‍या में जीत... EVM से लेकर अग्न‍िवीर योजना तक, लोकसभा में अखि‍लेश ने सरकार को कैसे घेरा? 10 बड़ी बातें

यह भी पढ़ें: 'हुजूर वो जरूर हाज‍िर होंगे...', मानहानि‍ मामले में राहुल गांधी के वकील ने पेशी के ल‍िए कोर्ट से मांगी ये तारीख

chat bot
आपका साथी