UP IPS Transfer : योगी सरकार ने कई IPS के एक साथ किए तबादले, देखें किस को कहां मिली नई तैनाती

UP IPS TRANSFER लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद पुलिस विभाग में तबादला प्रक्रिया शुरू हो गई है। आचार सहिंता के कारण तबादला प्रक्रिया नियमों के चलते रुकी हुई थी। वहीं अब शासन ने पुलिस विभाग में कई कप्तानों को इधर से उधर कर दिया है। जल्द ही अब ये आइपीएस अपना पदभार नई जगह पर गृहण करेंगे।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Publish:Fri, 28 Jun 2024 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 06:11 PM (IST)
UP IPS Transfer : योगी सरकार ने कई IPS के एक साथ किए तबादले, देखें किस को कहां मिली नई तैनाती
पुलिस विभाग ने लिस्ट जारी कर दी है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

HighLights

  • कई जिलों के बदले गए कप्तान
  • जल्द ज्वाइन करनी होगी नई तैनाती
  • अभी और भी हो सकते हैं तबादले

लखनऊ, जागरण ऑनलाइन टीम। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद योगी सरकार ने पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर तबादले किए हैं। इससे पहले प्रशासनिक अधिकारियों को भी इधर से उधर किया गया था। नई सूचि के अनुसार IPS विकास कुमार को बलरामपुर कप्तान की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं आईपीएस आलोक प्रियदर्शी को फरुखाबाद का नया कप्तान बनाया गया है।  

बदायूं में इन्हें मिली जिम्मेदारी 

वहीं यूपी के बदायूं जिले की बात करें तो IPS बृजेश सिंह ATS से थे। अब उन्हें बदायूँ का कप्तान बनाया गया है। वहीं IPS केशव कुमार को वेटिंग में रखा गया है। लिस्ट जारी होने के बाद पुलिस विभाग में तबादलों पर चर्चा शुरु हो गई है। माना यह भी जा रहा है कि जल्द ही अन्य आइपीएस अफसरों को भी इधर से उधर किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें : UP News : झोपड़ी में सो रहा था किसान, तभी हुआ कुछ ऐसा- पूरे गांव में मच गई चीख-पुकार

chat bot
आपका साथी