UP Politics : सपा के विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग तो डिंपल यादव का फूटा गुस्सा, बोलीं- ऐसे लोग जिनके पास कोई...

UP Politics राज्यसभा चुनाव के दौरान सपा के कई विधायकों ने अपनी पार्टी से बगावत कर डाली। इन विधायकों ने सपा से बगावत करते हुए भाजपा प्रत्याशी को वोट दे दिया। इसके बाद अखिलेश यादव समेत कई सपा पदाधिकारियों और बड़े नेताओं ने बागी विधायकों को लेकर कड़ी बयानबाजी की। अब इस कड़ी में अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar
Updated: Tue, 27 Feb 2024 05:23 PM (IST)
UP Politics : सपा के विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग तो डिंपल यादव का फूटा गुस्सा, बोलीं- ऐसे लोग जिनके पास कोई...
सपा के विधायकों ने की क्रॉस वोटिंग तो डिंपल यादव का फूटा गुस्सा, बोलीं- ऐसे लोग जिनके पास कोई...

जागरण ऑनलाइन टीम, लखनऊ। Rajya Sabha Chunav 2024 : राज्यसभा चुनाव के दौरान सपा के कई विधायकों ने अपनी पार्टी से बगावत कर डाली। इन विधायकों ने सपा से बगावत करते हुए भाजपा प्रत्याशी को वोट दे दिया।

इसके बाद अखिलेश यादव समेत कई सपा पदाधिकारियों और बड़े नेताओं ने इन बागी विधायकों को लेकर कड़ी बयानबाजी की। अब इस कड़ी में अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने भी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। 

जिन लोगो ने समाज को अनैतिकता का पाठ पढ़ाया है ऐसे लोग जिनके पास कोई मान मर्यादा और आदर्श नहीं हैं। वे लोग समय के चक्र का इंतजार करें और जनता के फैसले का इंतजार करें।

— Dimple Yadav (@dimpleyadav) February 27, 2024

डिंपल यादव ने भी निकाली भड़ास

डिंपल यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिन लोगों ने समाज को अनैतिकता का पाठ पढ़ाया है। ऐसे लोग जिनके पास कोई मान मर्यादा और आदर्श नहीं हैं। वे लोग समय के चक्र का इंतजार करें और जनता के फैसले का इंतजार करें। बता दें कि सपा के बागी विधायक राज्यसभा चुनाव में एक साथ वोट देने आए। इस दौरान यह सभी यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के साथ मुस्कुराते हुए देखे गए। सपा के इन बागी विधायकों में मनोज कुमार पाण्डेय, राकेश पांडेय, राकेश प्रताप सिंह, अभय सिंह, विनोद चतुर्वेदी और पूजा पाल शामिल हैं।