Maharajganj News: जंगल में पत्नी की हत्या कर अस्‍पताल ले गया पति, बोला- सड़क पर दुर्घटना में गई जान

गोरखपुर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले मृतका सुधा यादव के भाई महेश यादव ने बताया कि उसकी बहन की शादी रघुनाथपुर में हुई थी। बहनोई के अवैध संबंध को लेकर उसकी बहन से विवाद होता रहता था। बहनोई उसकी बहन को लेकर कैंपियरगंज स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर गया। लौटते वक्त जंगल में उसके सिर पर लकड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।

By Vishwa Deepak Tripathi Edited By: Vivek Shukla Publish:Mon, 18 Mar 2024 12:53 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 12:53 PM (IST)
Maharajganj News: जंगल में पत्नी की हत्या कर अस्‍पताल ले गया पति, बोला- सड़क पर दुर्घटना में गई जान
मृतक महिला, घटना स्‍थल पर जांच करती पुलिस।

HighLights

  • गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज जाते वक्त पत्नी ने तोड़ा दम, स्वजन के पूछताछ में टूट गया आरोपित
  • फरेंदा पुलिस ने एकत्र किया साक्ष्य, मृत्यु के बाद कैंपियरगंज पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम

जासं, आनंदनगर। गोरखपुर-महराजगंज के बार्डर पर कैंपियरगंज जंगल में पति द्वारा अपनी ही पत्नी की हत्या कर उसे दुर्घटना बताने की साजिश किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपित पत्नी को लेकर पहले कैंपियरगंज एक अस्पताल पहुंचा और वहां से रेफर होने के बाद मेडिकल कालेज पहुंचा, जहां पर चिकित्सकों ने जब उसे मृत घोषित कर दिया।

तो कार्रवाई की मांंग को लेकर कैंपियरगंज थाने पहुंच गया। लेकिन इसी बीच मृतका के भाई और अन्य लोग पहुंचे और इस मामले में हत्या की आशंका जताने लगे। इसके बाद कड़ाई से हुई पूछताछ में आरोपित टूट गया। फरेंदा पुलिस ने जंगल में पहुंचकर घटनास्थल से रक्तरंजित लकड़ी और अन्य नमूने एकत्र कर लिए हैं।

गोरखपुर कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के रहने वाले मृतका सुधा यादव के भाई महेश यादव ने बताया कि उसकी बहन की शादी वर्ष 2007 में पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में हुई थी। बहनोई के अवैध संबंध को लेकर उसकी बहन से अक्सर विवाद होता रहता था। शनिवार को बहनोई उसकी बहन को लेकर कैंपियरगंज स्थित एक अल्ट्रासाउंड सेंटर पर गए थे। लौटते वक्त फरेंदा थाना क्षेत्र के जंगल में उसके सिर पर लकड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें- मतदाता सूची में नहीं है नाम तो करना होगा यह काम, बस सात मई तक कर सकेंगे आवेदन

इसके बाद मामले को छिपाने के लिए उसे दुर्घटना बताकर उसे अस्पताल में ले गए। बाद में दुर्घटना की पूछताछ में कहीं पर भी सड़क पर दुर्घटना से संबंधित कोई साक्ष्य नहीं मिलने पर कैंपियरगंज पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो वह टूट गया और स्वयं ही हत्या की बात स्वीकार कर ली। जिसके बाद फरेंदा पुलिस को सूचना दी गई।

फरेंदा थानाध्यक्ष अंकित सिंह ने बताया कि सूचना के आधार घटनास्थल पर पहुंचकर रक्तरंजित लकड़ी का टुकड़ा और टूटी हुई चूड़ियों समेत अन्य साक्ष्य एकत्र कर लिए गए हैं। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़ें- गोरखपुर में भाजपा इतिहास दोहराने, विपक्ष उतरेगा बनाने

chat bot
आपका साथी