Ram Mandir की फोटो एडिट कर लगाए पाकिस्तान के झंडे, फिर पहुंची यूपी पुलिस और...

Ram Mandir उत्तर प्रदेश में राम मंदिर की फोटो के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। गुरुवार को चकदह गांव के दर्जनों लोगों ने इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे इस पोस्ट की फोटो की जानकारी दी जिसमें फोटो में छेड़छाड़ कर मंदिर की चोटी पर पाकिस्तान का झंडा लगा है और विवादित शब्द लिखे हुए हैं। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लिया और मुकदमा दर्ज किया।

By Vishwa Deepak Tripathi Edited By: Swati Singh Publish:Fri, 26 Jan 2024 10:32 AM (IST) Updated:Fri, 26 Jan 2024 10:32 AM (IST)
Ram Mandir की फोटो एडिट कर लगाए पाकिस्तान के झंडे, फिर पहुंची यूपी पुलिस और...
Ram Mandir की फोटो एडिट कर लगाए पाकिस्तान के झंडे

जागरण संवाददाता, नौतनवा। अयोध्या के श्रीराम मंदिर की फोटो से छेड़छाड़ कर पाकिस्तानी झंडा फहराते तस्वीर प्रसारित करने वाले चकदह गांव के एक आरोपित महफूज को बुधवार को जेल भेजे जाने के बाद इसी प्रकार का एक और मामला गुरुवार को सामने आया है।

इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बताया कि गुरुवार को चकदह गांव के दर्जनों लोगों ने इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे इस पोस्ट की फोटो की जानकारी दी, जिसमें फोटो में छेड़छाड़ कर मंदिर की चोटी पर पाकिस्तान का झंडा लगा है और विवादित शब्द लिखे हुए हैं।

यहां के रहने वाले हैं दोनों

प्रसारित करने वाला एक युवक आफताब निवासी चकदह का है, जो वर्तमान में हैदराबाद में है, जबकि दूसरा आरोपित समसुद्दीन निवासी चकदह थाना नौतनवा निवासी है। दोनों के खिलाफ अब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

मुकदमा हुआ दर्जा

दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। समसुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। दूसरे आरोपित के गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी