दबंग पड़ोसियों ने महिला को घर में घुसकर पीटा, पुलिस से शिकायत करने पर नहीं हुई सुनवाई तो पहुंची एसपी ऑफिस

उत्तर प्रदेश के महाेबा जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक गांव में दबंग पड़ोसियों ने महिला के साथ उसके घर में घुसकर मारपीट की। आरोप है कि दबंगों ने पुलिस के सामने तमंचा लहराते हुए धमकी दी। वहीं पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कार्रवाई न होने पर पीड़ित महिला ने एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam Yadav Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 09:27 PM (IST)
दबंग पड़ोसियों ने महिला को घर में घुसकर पीटा, पुलिस से शिकायत करने पर नहीं हुई सुनवाई तो पहुंची एसपी ऑफिस
एसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंचा पीड़ित परिवार। जागरण

HighLights

  • हैंडपंप से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद
  • पुलिस के सामने तमंचा लहराने का आरोप

जागरण संवाददाता, महोबा। थाना महोबाकंठ के ग्राम सौरा में रविवार को हैंडपंप में पानी भरने गई महिला को पड़ोसियों ने घर में घुसकर जमकर पीटा। बचाने आई जेठानी व पति के साथ भी मारपीट की। हैंडपंप से पानी भरने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

यह है पूरा मामला

ग्राम सौरा निवासी सीमा पत्नी पुष्पेंद्र साहू ने सोमवार को एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि रविवार दोपहर को वह गांव में लगे हैंडपंप से पानी भरने गई थी, तभी पड़ोसी उसे गाली दी, जब उसने विरोध किया तो वह मारने के लिए दौड़े। 

महिला जान बचाकर अपने घर आई तो दबंगों ने घर में घुसकर लात घूसों और बेल्टों से पीटने लगे। बचाने आयी उसकी जेठानी सावित्री और पति पुष्पेंद्र की भी जमकर पिटाई कर दी। धमकी दी कि दोबारा हैंडपंप पर पानी भरने गई तो जान से मार देंगे। 

पीड़ितों ने यूपी 112 को सूचना दी तत्काल पुलिस गांव पहुंच गई आरोप लगाया कि आरोपित पुलिस के सामने ही तमंचा लहराने लगे। पीड़ित जब महोबकंठ थाने में शिकायत कर लौटी तो आरोपियों ने उन्हें दोबारा पीटा। 

पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ितों ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंच एसपी को शिकायती पत्र देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: UP T20 League: यूपी टी-20 में होने वाली नीलामी की खर्च राशि बढ़ी, खिलाड़ियों को मिलेगा फायदा, तीन चरण में होगा चयन

यह भी पढ़ें: ‘राहुल गांधी हिंदुओं का अपमान नहीं…’ सदन में ‘हिंदुत्व’ पर हंगामे पर प्रियंका गांधी ने दिया बयान

chat bot
आपका साथी