कलयुगी पिता ने सोते हुए बेटे को उतारा मौत के घाट, लाठी से किया सिर पर वार; वजह जानकार उड़ जाएंगे होश

फतेहपुर में सोते समय पिता ने अपने बेटे के ऊपर लाठी से प्रहार कर दिया जिससे पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। बुरी तरह से लहूलुहान नरेश को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी लाया गया। पुलिस ने मां की राम देवी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसका बेटा शराब पीकर पिता से झगड़ता था...

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Wed, 03 Jul 2024 02:23 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2024 02:23 PM (IST)
कलयुगी पिता ने सोते हुए बेटे को उतारा मौत के घाट, लाठी से किया सिर पर वार; वजह जानकार उड़ जाएंगे होश
पिता ने सोते हुए बेटे की लाठी से पीटकर की हत्या

HighLights

  • फतेहपुर में पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट
  • बेटा शराब पीकर पिता से रोज था झगड़ता

जागरण संवाददाता, महोबा। चरखारी थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर में सोते समय पिता ने अपने बेटे के ऊपर लाठी से प्रहार कर दिया, जिससे पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

वारदात के बाद आरोपित भाग गया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

पिता ने लाठी से बेटे के सिर पर किया वार

ग्राम फतेहपुर में बुधवार की तड़के रामसहाय अहिरवार ने अपने 22 वर्षीय पुत्र नरेश अहिरवार के ऊपर सोते समय लाठी से प्रहार कर दिया। सिर में लाठी की चोट लगने से नरेश बुरी तरह से घायल हो गया। उसकी चीख सुन अन्य स्वजन मौके पर आ गए। बुरी तरह से लहूलुहान नरेश को उपचार के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी लाया गया। इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

पुत्र की मौत के बाद हत्यारोपित पिता राम सहाय भाग गया। पुलिस ने उसकी पत्नी राम देवी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शराब पीकर पिता से झगड़ता था बेटा

राम देवी ने बताया कि उसका पुत्र शराब पीकर पिता से झगड़ता था, जिससे नाराज होकर पति ने पुत्र पर लाठी से जानलेवा प्रहार कर दिया। पुलिस एसपी अपर्णा गुप्ता का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिता द्वारा पुत्र की इस तरह हत्या किए जाने से गांव के लोग भी स्तब्ध हैं।

यह भी पढ़ें- Mahoba Accident: महोबा में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर और ट्राली पलटी, हादसे में मासूम समेत दो की मौत; 34 घायल

यह भी पढ़ें- दबंग पड़ोसियों ने महिला को घर में घुसकर पीटा, पुलिस से शिकायत करने पर नहीं हुई सुनवाई तो पहुंची एसपी ऑफिस

chat bot
आपका साथी