UP News: 'सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई', अयोध्या में भाजपा की हार पर छलका उन्नाव के सांसद का दर्द

Mathura News In Hindi भाजपा के उन्नाव के सांसद डा. साक्षी महाराज ने मथुरा में पत्रकार वार्ता की। यहां उन्होंने अयोध्या की हार पर कहा कि ये चिंताजनक है। रामभक्त अयोध्या में हार गए। यहां विधानसभा जीते हैं। वहीं जौनपुर की चारों विधानसभा सीटें हारने पर भी उन्होंने आश्चर्य जताया। साक्षी महाराज ने कहा कि वे सात बार सांसद बने हैं ये किसी अदृश्य शक्ति की कृपा का कारण है।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 15 Jun 2024 08:09 AM (IST) Updated:Sat, 15 Jun 2024 08:09 AM (IST)
UP News: 'सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई', अयोध्या में भाजपा की हार पर छलका उन्नाव के सांसद का दर्द
Mathura News: साक्षी महाराज ने अयोध्या हार पर चिंता व्यक्त की है।

संवाद सहयोगी, वृंदावन। उन्नाव से भाजपा सांसद स्वामी डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा अयोध्या में भाजपा की हार निश्चित तौर पर चिंताजनक है। लेकिन, हम अयोध्या विधानसभा में नहीं हारे। जबकि जौनपुर की चार विधानसभा सीटाें में भाजपा को हार मिली। आश्चर्य की बात है कि जिस अयोध्या में रामभक्त हार गए, जबकि सरयू में जिसने खून बहाया, उनकी जीत हो गई।

परिक्रमा मार्ग की संत कालोनी स्थित साक्षी निवास आश्रम में शुक्रवार को पहुंचे सांसद स्वामी डा. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा मुझे ठाकुर बांकेबिहारी, राधारानी, श्रीराम और ब्रजवासियों का आशीर्वाद मिला है। सबसे पहले मथुरा से चुनाव जीता और फिर लगातार बड़े-बड़े नेताओं की जमानत जब्त कराकर सात बार सांसद बना। जो कि किसी अदृश्य शक्ति की कृपा का ही कारण है। चुनाव में बड़े नेताओं की जमानत जब्त करवाकर चुनाव जीता है।

पीएम मोदी ने कराए अयोध्या में विकास

अयोध्या के बारे में डा. साक्षी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़े विकास कार्य करवाए। एयरपोर्ट बनवाया, राममंदिर बना, सड़क और बाजार बने। बावजूद इसके अयोध्या में पार्टी की हार निश्चित तौर पर चिंताजनक है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather Update Today: दिन में जारी रहेंगे लू के थपेड़े, रात भी और गर्म, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

ये भी पढ़ेंः UP Politics: पीएम मोदी और राजनाथ सिंह से बड़ी है एसपी सिंह बघेल की जीत, यूपी की इस सीट पर मतदाताओं ने जमकर बरसाए वोट

मथुरा पर बोले साक्षी महाराज

श्रीकृष्ण जन्मभूमि व शाही जामा मस्जिद पर डा. साक्षी ने कहा जिस तरह अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बना है। उसी तरह मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि भी दिव्य रूप लेगी। अदालत को भी समझ आ जाएगा और जन्मभूमि के हित में अदालत निर्णय देगी। जल्द ही मथुरा में दिव्य और भव्य श्रीकृष्ण का मंदिर बनेगा।

chat bot
आपका साथी