Mathura Accident: मथुरा में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और देवर की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Mathura Road Accident News आधार कार्ड से महिला की पहचान हुई है। महिला का नाम राधिका है। वहीं एक युवक का नाम आकाश है। मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम गृह में भेजे हैं। बाइक को रास्ते से हटाया है। सभी बाइक सवार एक ही परिवार में तीन की मौत से चीत्कार मचा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 19 Jun 2024 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2024 11:47 AM (IST)
Mathura Accident: मथुरा में तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, पति-पत्नी और देवर की मौत से परिवार में मचा कोहराम
मथुरा में एक हादसे में तीन की मोत हो गई। सांकेतिक तस्वीर।

HighLights

  • बाइक सवारों की मौत की सूचना पुलिस ने स्वजन को दी
  • गर्भवती महिला को दिखाने अस्पताल ला रहे थे बाइक सवार

जागरण संवाददाता, मथुरा। मांट थाना क्षेत्र के पानीगांव स्थित डाडौली गांव स्थित एक कार ने बुधवार सुबह साढ़े दस बजे बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गर्भवती पत्नी, पति और देवर की मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस में तीनों शव को मोर्चरी में रखवा कर स्वजन को सूचना दी। एक परिवार में तीन मृत्यु की सूचना से कोहराम मच गया।

मांट थानाक्षेत्र के चांदपुर की रहने वाली राधिका करीब 4 माह से गर्भवती थी। बुधवार सुबह पति पंकज उनको डक्टर को दिखाने के लिए बाइक से सीएचसी मांट लेकर जा रहे थे।

दोनों उछलकर दूर गिरे

बाइक पर पंकज का छोटा भाई आकाश भी बैठा था। बुधवार सुबह 10:30 बजे पानीगांव स्थित डाडौली गांव पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राधिका और आकाश उछल कर दूर जा गिरे। हादसे में पंकज और राधिका की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

ये भी पढ़ेंः Agra: हाथ में काला बैग पकड़े व्यक्ति को जब स्टेशन पर रोका तो हड़बड़ा गया...चेकिंग में मिला ऐसा माल कि चकरा गई जीआरपी

ये भी पढ़ेंः आगरा में नया शहर बसाने के लिए एडीए लेगा 500 करोड़ का लोन; ककुआ व भांडई में 138.53 हेक्टेयर भूमि में की जानी है विकसित

तीन मौतों से परिवार में मचा कोहराम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने आकाश को भी मृत घोषित कर दिया। एक परिवार में तीन मृत्यु से कोहराम मच गया। पंकज की दो वर्ष पूर्व राधिका से शादी हुई थी।

chat bot
आपका साथी