UP News: श्रीराधाजी पर टिप्पणी के बाद कथावाचक प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें बढ़ीं, संत-धर्माचार्य व भगवताचार्य ने किया ये ऐलान

Mathura Latest News In Hindi कथावाचक प्रदीप मिश्रा की टिप्पणी के खिलाफ बरसाना में 24 को होगी महापंचायत। संयोजक आचार्य बद्रीश ने कहा महापंचायत में प्रदीप मिश्रा के लिए दंड तय किया जाएगा। कल तीन घंटे की महापंचायत में ब्रज का संत समाज उनके खिलाफ एक जुट हुआ है। संत प्रेमानंद महाराज ने भी प्रदीप मिश्रा की टिप्पणी पर कड़ा रोष व्यक्त किया था।

By Vipin Parashar Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 23 Jun 2024 07:41 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 08:58 AM (IST)
UP News:  श्रीराधाजी पर टिप्पणी के बाद कथावाचक प्रदीप मिश्रा की मुश्किलें बढ़ीं, संत-धर्माचार्य व भगवताचार्य ने किया ये ऐलान
वृंदावन के परिक्रमा मार्ग स्थित श्रीमद्भागवत मंदिरम में आयोजित बैठक में मौजूद संत, महंत व धर्माचार्य। - फोटो: जागरण।

HighLights

  • श्रीराधा रानी पर प्रदीप मिश्रा ने की थी टिप्पणी
  • संत प्रेमानंद भी दे चुके हैं करारा जवाब

संवाद सहयोगी, वृंदावन। कथावाचक प्रदीप मिश्रा द्वारा श्रीराधाजी पर दी गई टिप्पणी का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। संत और धर्माचार्य अब 24 जून को बरसाना के गहवरवन में महापंचायत करेंगे। महापंचायत में ब्रज के संत, धर्माचार्य, भागवताचार्य, धर्मयोद्धा व ब्रजवासी शामिल होंगे।

परिक्रमा मार्ग स्थित श्रीमद्भागवत मंदिरम में शनिवार को आयोजित बैठक में संत, धर्माचार्यों ने 24 जून को आयोजित महापंचायत को सफल बनाने की रणनीति बनाई। धर्म रक्षा संघ के अध्यक्ष सौरभ गौड़ ने कहा, 24 जून सोमवार को बरसाना के गहवरवन स्थित रासमंडप में शाम को 3 से 6 बजे तक महापंचायत का आयोजन किया जाएगा।

राधारानी के साथ पूरे ब्रजवासियों का अपमान

रमाकांत गोस्वामी ने कहा, प्रदीप मिश्रा को ब्रजवासियों ने पश्चाताप को बहुत समय दिया। लेकिन, वे अपने अहंकार में चूर होकर राधारानी के साथ ब्रजवासियों का भी अपमान कर रहे हैं। इसका दंड भुगतना होगा।

ये भी पढ़ेंः 'कमरे में सोने को बुलाते हैं इंस्पेक्टर...,घर पर शादी के लिए मना कर दो', आगरा में महिला दारोगा के आरोपों से मची खलबली

महंत फूलडोलबिहारीदास ने कहा, प्रदीप मिश्रा ने हमारी आराध्या राधारानी पर टिप्पणी की, इसके बाद भी लगातार सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः UP Weather: 24 घंटे में तेजी से बदेलगा मौसम का मिजाज, यूपी के 35 शहरों में बारिश का अलर्ट; भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

महंत दशरथ दास, महामंडलेश्वर स्वामी डा. आदित्यानंद, महंत रघुनाथ दास त्यागी, महंत देवानंद परमहंस, अमित भारद्वाज, आनंद बल्लभ गोस्वामी, श्रीदास प्रजापति, ब्रजकिशोर पचौरी, अमरीश पुंडीर, नीरज गौड़, रविकांत गौतम, डा. हरिप्रसाद, घनश्याम सिंह, निरंजन सिंह, प्रताप उपाध्याय मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी