मथुरा में मानसिक कमजाेर लड़की को बनाया था हवस का शिकार, शरीर पर नाखूनों के नोंचने के निशान से सुलझी दुष्कर्म की गुत्थी

Mathura Misdeed Case Of Minor Girl Solved दो दिन से पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी। पुलिस ने आरोपित को रात में उसके घर से ही गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक ने वारदात कबूल कर ली है। साथ ही नाबालिग से मारपीट करने की बात भी स्वीकार की है। उसके शरीर पर युवती के नाखूनों की करीब डेढ़ दर्जन खरोंच हैं।

By jitendra kumar gupta Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 23 Jun 2024 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 07:50 AM (IST)
मथुरा में मानसिक कमजाेर लड़की को बनाया था हवस का शिकार, शरीर पर नाखूनों के नोंचने के निशान से सुलझी दुष्कर्म की गुत्थी
Mathura News: शरीर पर नोंचने के निशानों से सुलझी दुष्कर्म की गुत्थी। सांकेतिक तस्वीर।

HighLights

  • आरोपित गिरफ्तार, शरीर पर मिले डेढ़ दर्जन नाखूनों की खरोंच
  • कोसीकलां में मानिसक कमजोर नाबालिग से दुष्कर्म का प्रकरण

संवाद सूत्र, जागरण, कोसीकलां। कोसीकलां थाना क्षेत्र में दो दिन पहले मानसिक कमजोर नाबालिग के दुष्कर्म की गुत्थी आरोपित के शरीर पर नोंचने के निशानों से सुलझी है। 

थाना क्षेत्र के कालोनी निवासी मानिसक कमजोर नाबालिग अपनी ही कालोनी में एक जन्मदिन की पार्टी में दो दिन पहले रात में गई थी। देर रात्रि तक घर न आने पर स्वजन को चिंता हुई और खोजबीन शुरू की, लेकिन सभी प्रयास असफल रहे। अगले दिन सुबह साढ़े तीन बजे लोगों ने नाबालिग को असमंजस की स्थिति में सड़क पर पाया। स्वजन के साथ कोसीकलां थाना प्रभारी अजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मां ने बताया था छेड़छाड़ पर नोंच लेती है बेटी

शाम को नाबालिग के पिता ने अज्ञात के खिलाफ प्रार्थना-पत्र दिया। पुलिस टीम ने लोगो तथा स्वजन से वार्ता की। मां ने बताया, अगर कोई व्यक्ति बेटी से छेड़छाड़ करता है तो वह उसको नोंच लेती है। इससे उसके शरीर पर निशान बन जाते हैं। इसी माध्यम को लेकर पुलिस ने जन्मदिन की पार्टी में आए लोगों की चेकिंग की तो पता चला कि पवन उर्फ ढांचा नामक के युवक के शरीर पर काफी खरोंच के निशान हैं।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर के मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़; कमरों में ऐसी हालत में मिले युवक-युवतियां कि शर्म से पानी-पानी हुए अधिकारी

ये भी पढ़ेंः 'कमरे में सोने को बुलाते हैं इंस्पेक्टर...,घर पर शादी के लिए मना कर दो', आगरा में महिला दारोगा के आरोपों से मची खलबली

आरोपित के सामने आने पर डरी बच्ची

पुलिस नाबालिग को पवन के सामने लाई तो पवन को देख नाबालिग डर गई और मां के पीछे छिप गई। पुलिस ने पवन को हिरासत में ले लिया। चिकित्सकीय परीक्षण किया तो रिपोर्ट में निशान नाबालिग के पाए गए।

पूछताछ में आरोपित ने बताया, वह शराब सहित अन्य नशे का आदी है। शराब के नशे पवन ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर नाबालिग ने अपने नाखूनों से पवन के शरीर के कई हिस्सों में वार किए। इससे निशान बन गए।

राजफाश करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अजीत सिंह, निरीक्षक अपराध चेतराम शर्मा, बठैन गेट चौकी प्रभारी अंकित मलिक, उपनिरीक्षक मनमोहन शर्मा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी