दादर एक्सप्रेस में जहरखुरानों ने युवक को लूटा, गंभीर

इलाहाबाद से जंघई स्टेशन जाने के लिए ट्रेन में सवार हुआ था युवक - ट्रेन के मऊ जंक्शन पहुंचने पर यात्रियों ने आरपीएफ को दी सूचना - जिला अस्पताल में युवक भर्ती बिस्किट में खिलाया था नशीला पदार्थ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Jun 2019 04:58 PM (IST) Updated:Sat, 08 Jun 2019 04:58 PM (IST)
दादर एक्सप्रेस में जहरखुरानों ने युवक को लूटा, गंभीर
दादर एक्सप्रेस में जहरखुरानों ने युवक को लूटा, गंभीर

जागरण संवाददाता, मऊ : गर्मी की छुट्टियों और ट्रेनों में भीड़ बढ़ते ही ट्रेनों में जहरखुरानों का गैंग सक्रिय हो गया है। सूरत से कमाकर घर लौट रहे एक युवक को दादर एक्सप्रेस में जहरखुरानों ने बिस्किट खिलाकर हजारों रुपये नकदी समेत सामान पर हाथ साफ कर दिया। ट्रेन जब मऊ जंक्शन पहुंची तो सहयात्रियों ने आरपीएफ को इसकी जानकारी दी। आरपीएफ प्रभारी डीके राय ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना शनिवार शाम साढ़े सात बजे की है।

जहरखुरानी का शिकार युवक छोटेलाल सरोज (23) पुत्र हरिगेन सरोज निवासी हरीपट्टी थाना ज्ञानपुर जिला भदोही सूरत से किसी ट्रेन से पहले छिवकी स्टेशन आया। वहां उतरने के बाद वह बस से इलाहाबाद पहुंचा। इलाहाबाद से जंघई स्टेशन जाने के लिए वह दादर एक्सप्रेस की जनरल बोगी में सवार हुआ। इलाहाबाद से ही एक अन्य युवक हाथ में बैग लिए हुए उसके साथ हो लिया। इलाहाबाद से ट्रेन के कुछ आगे बढ़ने पर युवक ने छोटेलाल को एक बिस्किट खाने को दे दिया। बिस्किट खाने के कुछ ही देर बाद छोटेलाल बेहोशी की निद्रा में सो गया। इसके बाद कब वह युवक छोटेलाल की मोबाइल व बैग लेकर फरार हो गया इसकी उसे कोई जानकारी नहीं हो पाई। इधर, बेहोशी की हालत में युवक मऊ जंक्शन तक पहुंच गया तो सहयात्रियों ने आरपीएफ को इसकी सूचना दी। शनिवार को होश में आए युवक ने बताया कि बैग में पांच हजार रुपये नकद, एंड्रायड मोबाइल व पैंट के जेब में लगभग एक हजार रुपये थे, जिसका पता नहीं है। जहरखुरानी के शिकार युवक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच चुके हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी