निर्दोष लोगों को गोलियों से भूना जा रहा है...प्रदेश में गुंडाराज कायम, चंद्रशेखर का एलान पंचायत कर मांगेंगे इंसाफ

रसूलपुर धौलड़ी में गोलीकांड में मृतक के स्वजन से मिले आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर। पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने का दिया आश्वासन। कहा गोलीकांड के आरोपितों पर एनएसए के तहत सरकार कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि संविधान से देंगे अत्याचार करने वालों को जवाब। यदि सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो दूसरे कदम उठाए जाएंगे।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 09:15 AM (IST)
निर्दोष लोगों को गोलियों से भूना जा रहा है...प्रदेश में गुंडाराज कायम, चंद्रशेखर का एलान पंचायत कर मांगेंगे इंसाफ
UP News: नगीना सांसद चंद्रशेखर ने किया पंचायत का एलान।

HighLights

  • गोलीकांड के आरोपितों पर सख्त एक्शन ले सरकार
  • पीड़ित परिवार को दी जाए आर्थिक सहायता और सुरक्षा

संवाद सूत्र, जागरण. जानी खुर्द। गांव रसूलपुर धौलड़ी में रविवार को पहुंचे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। अपराधी खुलेआम लोगों को गोलियों से भून देते हैं। न्याय पाने के लिए लोगों को सड़क पर उतरकर आंदोलन करने पड़ रहे हैं। अगर यह लोग इस तरह से हमको मारेंगे तो हम इसका जवाब संविधान से देंगे।

गोलीकांड के आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। यदि पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलता तो पंचायत कर सरकार तक पीड़ित परिवार की आवाज पहुंचाएंगे और इंसाफ मांगेंगे।

एक सप्ताह पूर्व निवाड़ी थाना क्षेत्र के खिंदौड़ा गांव के जंगल में बाग में पानी चलाने के विवाद में रात के समय गांव रसूलपुर धौलड़ी निवासी ठेकेदार पप्पू व उसके पुत्र शहनवाज उर्फ राजा और चांद को गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल पप्पू व उसके पुत्र शहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरा पुत्र चांद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था।

गोलीकांड की निंदा

घटना को लेकर रविवार को आसपा अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। यहां उन्होंने गोली कांड की निंदा करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। अपराधियों को प्रदेश सरकार व प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है। जिसके चलते तीन निर्दोष लोगों को गोलियों से भून दिया गया। प्रदेश में अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं और लोगों को इंसाफ के लिए सड़क पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ेंः अनोखी है दिल्ली की मुस्कान की लव स्टोरी; प्यार की राह में मजहब आया तो अपनाया हिंदू धर्म, खुशी बनकर लिए सात फेरे

ये भी पढ़ेंः Weather Update; यूपी के आगरा-मथुरा समेत कई जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट, देखें IMD का लेटेस्ट अपडेट

एनएसए के तहत करें कार्रवाई

चंद्रशेखर ने कहा, कि हम सरकार से मांग करते हैं कि गोली कांड के आरोपितों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए और इनकी संपत्ति को कुर्क किया जाए। साथ ही पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाए और स्वजन को सुरक्षा भी प्रदान की जाए। प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं दिला पाती है तो पंचायत कर पीड़ित परिवार की आवाज को सरकार तक पहुंचाया जाएगा।

इस दौरान बड़ी संख्या में आए ग्रामीणों से चंद्रशेखर ने कहा कि यदि इंसाफ नहीं मिलता है तो लड़ना पड़ता है। यह लोग इस तरह से हमको मारेंगे तो हम संविधान का सहारा लेकर उनको जवाब देंगे। 

chat bot
आपका साथी