यूपी में बीच सड़क पर सिपाही की वर्दी फाड़ी, मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी; ये है माजरा

दंपती के बीच मारपीट की सूचना पर पहुंचे सिपाही के साथ आरोपित ने बदसलूकी की। आरोपित ने सिपाही को जान से मारने की धमकी दी। सिपाही ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। फोर्स के साथ पहुंचे थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने आरोपित की तलाश में आसपास में छानबीन की लेकिन आरोपित हाथ नहीं लग सका।

By Vinod Phogat Edited By: Aysha Sheikh Publish:Fri, 28 Jun 2024 03:32 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 03:32 PM (IST)
यूपी में बीच सड़क पर सिपाही की वर्दी फाड़ी, मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी; ये है माजरा
सिपाही के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ने के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी।

HighLights

  • आरोपित ने सिपाही को जान से मारने की धमकी देते हुए घर में खींचने की कोशिश की
  • सिपाही से मारपीट की सूचना पर थाने से भारी संख्या में पहुंची पुलिस, एक आरोपित हिरासत में

जागरण संवाददाता, मेरठ। मलियाना स्थित शेखान चौक पर दंपती के बीच मारपीट की सूचना पर पहुंचे फैंटम सिपाही से मारपीट कर वर्दी फाड़ दी। आरोपित ने सिपाही को जान से मारने की धमकी देते हुए घर में खींचने की कोशिश की। सिपाही ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी। पुलिस बल को लेकर पहुंची थाना प्रभारी ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है। मुख्य आरोपित मौके से फरार हो गया है।

टीपीनगर थाना क्षेत्र के मलियाना स्थित शेखान चौक निवासी भूरे पुत्र इकबाल ने गुरुवार रात में अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर मारपीट कर दी थी। पीड़िता ने मारपीट की सूचना कंट्रोल रूम को दे दी। टीपीनगर थाने के फैंटम सिपाही नवाब मौके पर पहुंचे और महिला से मारपीट का कारण पूछने लगे। इसी बीच भूरे ने सिपाही के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी।

सिपाही की वर्दी फाड़ी

मारपीट के दौरान आरोपित ने सिपाही की वर्दी फाड़ दी और उन्हें घर में खींचने की कोशिश की। शोर शराबा होने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। फोर्स के साथ पहुंचे थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने आरोपित की तलाश में आसपास में छानबीन की, लेकिन आरोपित हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने मौके से वीडियो बना रहे अली नाम के एक युवक को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित सिपाही नवाब ने आरोपित भूरे के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें - 

यूपी में शिक्षकों के लिए आया नया फरमान, रोज BEO को भेजना होगा ये फोटो; अध्यापक बोले- विभाग ने स्कूलों को…

राना की हनक मिट्टी में मिलाने के बाद दूसरे पक्ष के रिसॉर्ट भी पहुंचा Bulldozer, बरेली में हो रहा ताबड़तोड़ एक्शन

chat bot
आपका साथी