Meerut News: घर में OYO का बोर्ड लगाकर करवा रहे थे गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

Meerut OYO Hotel दिल्ली-देहरादून हाइवे स्थित जानी थाना क्षेत्र की कई कालोनियों में घरों पर ओयो होटल के बोर्ड लगाकर अनैतिक कार्य कराएं जा रहे है। बुधवार को सार्थक कालोनी की महिलाओं व पुरुषों ने ऐसे घरों के बाहर हंगामा करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके चलते वहां मौजूद कर्मचारियों और वहां मौजूद युवक-युवतियों में भगदड़ मच गई।

By Vinod Phogat Edited By: Aysha Sheikh
Updated: Thu, 09 May 2024 11:43 AM (IST)
Meerut News: घर में OYO का बोर्ड लगाकर करवा रहे थे गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...
Meerut News: घर में OYO का बोर्ड लगाकर करवा रहे थे गंदा काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर...

जागरण संवाददाता, मेरठ। दिल्ली-देहरादून हाइवे स्थित जानी थाना क्षेत्र की कई कालोनियों में घरों पर ओयो होटल के बोर्ड लगाकर अनैतिक कार्य कराएं जा रहे है। बुधवार को सार्थक कालोनी की महिलाओं व पुरुषों ने ऐसे घरों के बाहर हंगामा करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जिसके चलते वहां मौजूद कर्मचारियों और वहां मौजूद युवक-युवतियों में भगदड़ मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और अवैध रूप से चल रहे 15 होटलों को बंद कराया। जानी थाना क्षेत्र में बागपत बाईपास चौराहे के पास सार्थक रिहायशी कालोनी है। स्थानीय लोगों का आरोप था कि कुछ लोगों ने यहां घर बनाकर उन्हें ओयो होटल के लिए किराये पर दें दिए है और खुद दूसरी जगहों पर रह रहे है।

उन्होंने बताया कि इस समय सार्थक कालोनी में एसजीएम, एआइएम, वीके, एके, मेट्रोलियम, ग्रीन पैलेस, सन राईज, जैकीन, व्हील पैलेस सहित 15 घरों में अवैध रूप से ओयो होटल चल रहे है। इन सभी में अनैतिक कार्य चल रहे है। जिस कारण दिन निकलते ही बाहरी युवक-युवतियों का आना जाना शुरू हो जाता है और यह सिलसिला शाम तक चलता है।

कालोनी के लोगों ने किया हंगामा

बुधवार को कालोनी की महिलाओं व पुरुषों ने एकत्र होकर इन होटलों के बाहर हंगामा करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और उन पर ताला लगा दिया। सूचना मिलते ही जानी थाना प्रभारी प्रजन्त त्यागी मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया।

दो महीने पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में भी महिलाओं ने हंगामा कर कई ओयो होटल बंद कराए थे। यह मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा था, इसके बाद भी हाइवे के दोनों ओर बनीं कालोनियों में ओयो होटलों की बाढ़ सी आई हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि रिहायशी कालोनी में अवैध रूप से 15 होटल चल रहे थे। इन सभी को बंद करा दिया है। दोबारा चालू करने पर होटल संचालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।