UP News: अचानक उठने लगा धुआं, हाईवे पर मसूरी के पास चलती कार में लगी आग, फोटो हुआ Viral

Meerut News गांव भैंसा निवासी दानिश शुक्रवार को लगभग 11 बजे अपनी मारूति - 800 कार से मेरठ से गांव वापस लौट रहा था। जब वह गांव मसूरी के बीच पहुंचा तो कार से धुआं उठने लगा। उसने कार को सड़क किनारे खड़ी कर दी। कुछ ही देेर कार में लपटे उठने लगी और वह आग का गोला बन गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2024 02:27 PM (IST) Updated:Fri, 16 Feb 2024 02:27 PM (IST)
UP News: अचानक उठने लगा धुआं, हाईवे पर मसूरी के पास चलती कार में लगी आग, फोटो हुआ Viral
UP News: अचानक उठने लगा धुआं, हाईवे पर मसूरी के पास चलती कार में लगी आग, फोटो हुआ Viral

जागरण संवाददाता, मवाना। हाईवे पर मेरठ रोड स्थित गांव मसूरी के पास शुक्रवार को दाेपहर मवाना की ओर आ रही मारुति-800 में आग लग गई। समय रहते कार सवार व्यक्ति बाहर निकल आए। कुछ ही देेर में कार आग का गोला बन गई। जलती कार का वीडियोे प्रसारित होे रहा है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

गांव भैंसा निवासी दानिश शुक्रवार को लगभग 11 बजे अपनी मारूति-800 कार से मेरठ से गांव वापस लौट रहा था। जब वह गांव मसूरी के बीच पहुंचा तो कार से धुआं उठने लगा। उसने कार को सड़क किनारे खड़ी कर दी। कुछ ही देेर कार में लपटे उठनेे लगी और वह आग का गोला बन गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुुंची और फायर ब्रिगेड गाड़ी मंगववायी गई। फायर कर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन कार पूरी तरह जल चुकी थी। जलती कार का वीडियोे प्रसारित हो रहा है। एसओ इंचौली याेगेश कुमार ने बताया कि चलती कार में आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड द्वारा आग बुझायी गई। कोई जनहानि नहीं हुई है। कार पेट्रोल की थी।

ये भी पढ़ें -

भैंसा बुग्गी चालक ने बनाया मर्डर का तगड़ा प्लान, ...प्रेमिका की कर दी हत्या; कहानी बदलकर पुलिस को घुमाया

Mahendra Bhatt: उत्तराखंड से रिक्त हो रही राज्यसभा सीट पर सिर्फ एक नामांकन, महेंद्र भट्ट का निर्विरोध निर्वाचन तय

chat bot
आपका साथी