नलकूप पर गए किसान का शव नाली में मिला

थाना क्षेत्र गांव खेड़ी मनिहार में सोमवार रात नलकूप पर गए किसान का शव अपराह्न ख

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Mar 2022 09:42 PM (IST) Updated:Tue, 08 Mar 2022 09:42 PM (IST)
नलकूप पर गए किसान का शव नाली में मिला
नलकूप पर गए किसान का शव नाली में मिला

मेरठ,जेएनएन। थाना क्षेत्र गांव खेड़ी मनिहार में सोमवार रात नलकूप पर गए किसान का शव अपराह्न खेत की नाली में पड़ा मिला। शव शरीर पर चोट के निशान थे।

खेड़ी मनिहार निवासी 52 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र खचेडू बड़े भाई राजवीर के साथ रहता था। सोमवार रात गेहूं की फसल की भराई के लिए नलकूप पर गया था लेकिन मंगलवार सुबह भी वह घर नहीं लौटा। सूरज चढ़ने के बाद स्वजन खेत पर गए लेकिन वह नहीं मिला। अपराह्न को फिर खोजा तो वह खेत में पानी देने के लिए बनाई नाली में उल्टा मुंह के बल पड़ा था। हिलाकर देखा तो शरीर अकड़ा पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर बताया कि मृतक के शव पर हल्के चोट के निशान थे। शव मर्चरी भेज दिया गया। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान थे और मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा।

चोरी के सामान समेत आरोपित को पकड़ा, जेल भेजा: कस्बे में लोहे की दुकान के बाहर रखी चारा काटने की मशीन का सोमवार शाम युवक ने सामान चोरी कर लिया। आरोपित को लोगों ने पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आज आरोपित को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

अफजाल पुत्र अनवार की खजूरी दरवाजा में लोहे की दुकान है। लोहे का भारी सामान अधिकतर दुकान के बाहर ही रखा रहता है। सोमवार शाम कल्लू पुत्र सुभाष सैनी निवासी मोहल्ला मातावाला ने मौका देखकर चारा काटने की मशीन का सामान चोरी कर लिया। आसपास के लोगों ने आरोपित को तलाश कर चोरी हुए सामान समेत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित को मंगलवार को कोर्ट मे पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी