Train Cancelled in Moradabad: 5 सितंबर तक रद्द हो गई हैं ये ट्रेनें, यात्रा करने से पहले पढ़ लें पूरी जानकारी

Train Cancelled in Moradabadवाराणसी यार्ड रिमॉडलिंग के कारण 15 अक्टूबर तक 13 जोड़ी ट्रेनों को निरस्त किया गया है। मुरादाबाद मार्ग पर ट्रेनों की संख्या कम हुई है। जिस वजह से अन्य ट्रेनों के संचालन में सुधार होने की संभावना थी। फिर भी कई ट्रेनें देरी से चल रही है। यात्रियों को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 01 Sep 2023 01:10 PM (IST) Updated:Fri, 01 Sep 2023 01:10 PM (IST)
Train Cancelled in Moradabad: 5 सितंबर तक रद्द हो गई हैं ये ट्रेनें, यात्रा करने से पहले पढ़ लें पूरी जानकारी
5 सितंबर तक रद्द हो गई हैं ये ट्रेनें, यात्रा करने से पहले पढ़ लें पूरी जानकारी

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश में ट्रेनों का शेड्यूल लगातार बदल रहा है। कई ट्रेनों का समय बदल रहा है तो कई ट्रेनें निरस्त हो गई हैं। गोरखपुर यार्ड रिमॉडलिंग के कारण मुरादाबाद होकर चलने वाली 11 जोड़ी ट्रेनें पांच सितंबर तक निरस्त कर दी गई हैं। यात्रियों को एक बार फिर से परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

इसी तरह वाराणसी यार्ड रिमॉडलिंग के कारण 15 अक्टूबर तक 13 जोड़ी ट्रेनों को निरस्त किया गया है। मुरादाबाद मार्ग पर ट्रेनों की संख्या कम हुई है।जिस वजह से अन्य ट्रेनों के संचालन में सुधार होने की संभावना थी। फिर भी कई ट्रेनें देरी से चल रही है

देरी से चल रही हैं ट्रेनें

जम्मूतवी से हावड़ा जाने वाली हिमगिरी एक्सप्रेस के अलावा अलीगढ़ से गजरौला पैसेंजर दो घंटे देरी से चल रही है। इस ट्रेन में दैनिक यात्रियों की संख्या काफी होती है। दिल्ली-मुरादाबाद पैसेंजर डेढ़ घंटे देरी से चल रही है। दानापुर जनसाधारण एक्सप्रेस, जनसेवा एक्सप्रेस, न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस, अहमदाबाद-वाराणसी एक्सप्रेस, इंटरसिटी एक्सप्रेस दो से तीन घंटे लेट हैं।

यात्री परेशान

लगातार ट्रेन कैंसिल होने की वजह से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लगातार यात्रियों को यात्रा की तारीख बदलनी पड़ रही है। वहीं, समय बदलने के कारण प्लेटफॉर्म पर ही यात्रियों को इंतजार करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी