UP News: मुरादाबाद में दारोगा ने ठेले वाले को कार से कुचलकर 100 मीटर तक घसीटा, रिवाल्वर निकालकर बोला...

बदायूं में तैनात एक दारोगा ने बिलारी-कुंदरकी राजमार्ग पर पहले ठेले वाले को अपनी कार से टक्कर मार दी फिर घायल फंसा होने के बावजूद गाड़ी 100 मीटर तक दौड़ा दी। लोगों ने जब कार को घेरा तो चालक ने खुद को दारोगा बताते हुए रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 26 Sep 2023 07:40 AM (IST) Updated:Tue, 26 Sep 2023 07:40 AM (IST)
UP News: मुरादाबाद में दारोगा ने ठेले वाले को कार से कुचलकर 100 मीटर तक घसीटा, रिवाल्वर निकालकर बोला...
मुरादाबाद में दारोगा ने ठेले वाले को कार से कुचलकर 100 मीटर तक घसीटा, रिवाल्वर निकालकर बोला...

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : बदायूं में तैनात एक दारोगा ने बिलारी-कुंदरकी राजमार्ग पर पहले ठेले वाले को अपनी कार से टक्कर मार दी, फिर घायल फंसा होने के बावजूद गाड़ी 100 मीटर तक दौड़ा दी। लोगों ने जब कार को घेरा तो चालक ने खुद को दारोगा बताते हुए रिवाल्वर निकालकर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। सीओ बिलारी डा.अनूप सिंह बिलारी और कुंदरकी थाना प्रभारियों व फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग शव लेकर गए। कुंदरकी के सलीम अहमद ठेले पर चूड़ी व सौंदर्य प्रसाधन बेचता था।

इसे भी पढ़ें: 90 साल के बुजुर्ग की सनसनीखेज हत्या में दो सगे भाई दोषी करार, मंगलवार को होगा सजा पर फैसला

कार के नीचे फंस गया था सलीम

सोमवार सुबह करीब आठ बजे सलीम अहमद घर से ठेला लेकर फेरी लगाने के लिए निकला था। दोपहर में हाईवे के किनारे फेरी लगा रहा था। फायर स्टेशन के सामने बिलारी की ओर से आ रही कार ने ठेले में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सलीम कार के बोनट से टकराते हुए कार के नीचे गिरा और कार में फंस गया।

कार चालक ने घायल सलीम को घसीटते हुए गाड़ी भगाने का प्रयास किया। करीब 100 मीटर तक सलीम घिसटता चला गया। हालांकि, आसपास के ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए कार को घेर लिया। ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों को देखकर कार चालक ने अपनी रिवाल्वर निकालकर भीड़ के सामने तान दी। इससे सभी पीछे हट गए। मौका लगते ही वह कार लेकर फरार हो गया।

हाईवे पर शव रख किया हंगामा

ग्रामीणों ने मृतक का शव रखकर हाईवे को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर सीओ बिलारी डॉ.अनूप सिंह, बिलारी व कुंदरकी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे लोगों को पुलिस अफसरों ने समझाकर शांत कराया।

इसे भी पढ़ें: UP Police की वर्दी हुई दागदार, चौकी इंचार्ज ने झांसा देकर बुलाकर; भदोही ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

बिलारी प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कार में लगे स्टीकर से हुई पहचान

ठेला संचालक को जिस कार ने टक्कर मारी, उस पर पुलिस विभाग का स्टीकर लगा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वह खुद को दारोगा बता रहा था और उसके पास सरकारी रिवाल्वर भी थी। पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कार दारोगा के परिवार की है और वह बदायूं का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सीओ ने कहा कि कार चालक की पहचान करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी