Bulldozer Punishment : गैर समुदाय की युवती को अगवा करने की कर दी भूल, पुलिस अफसर लेकर पहुंच गए बुलडोजर- हो गया सबकुछ जमीदोज़

Moradabad News in Hindi उधर युसुफ निवासी ग्राम मुड़िया घोसियान थाना मूंढापांडे भी मुस्लिम के साथ घटना में शामिल था। इसलिए उसका नाम मुकदमे में शामिल कर लिया गया है आरोपित ने अवैध तरीके से गांव में मकान बना रखा था। रविवार को बुलडोजर के साथ मूंढापांडे पुलिस गांव पहुंची तो खलबली मच गई। इस दौरान गांव में काफी हलचल मची रही है।

By Mohsin Pasha Edited By: Mohammed Ammar Publish:Sun, 30 Jun 2024 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 08:27 PM (IST)
Bulldozer Punishment : गैर समुदाय की युवती को अगवा करने की कर दी भूल, पुलिस अफसर लेकर पहुंच गए बुलडोजर- हो गया सबकुछ जमीदोज़
युवती को अगवा करके की थी गोलीबारी।

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। मूंढापांडे पुलिस ने युवती को अगवा करने का विरोध करने पर गोलीबारी करने वाले मामले में यूसुफ को सातवां अभियुक्त बना लिया है। पुलिस का दावा है कि यूसुफ भी मुस्लिम और उसके परिवार के लाेगों के साथ घटना में शामिल था। जिलाधिकारी अनुज सिंह के निर्देश पर नापजोख कराने पर अवैध पाए गए गोलीबारी के तीन और आरोपितों के घरों पर बुलडोजर चलवाकर ध्वस्त करा दिया।

मूंढापांडे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान महफूज निवासी ग्राम पैरवा, थाना सैफनी जनपद रामपुर को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वह आपराधिक प्रवृत्ति का है। बिलारी के पास राजा का सहसपुर गांव में अपना मकान बनवा रहा था। वर्तमान में वह भूरे खां निवासी ग्राम थांवला, थाना बिलारी के राजा का सहसपुर स्थित मकान में किराए पर रह रहा था। भूरे खां भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त बताया जा रहा है। 

मुख्य आरोपी के साथ घटना में थे शामिल 

प्रभारी निरीक्षक रविंद्र प्रताप सिंह की अगुवाई में रविवार को पहले बुलडोजर से भूरे खां के मकान को ध्वस्त किया गया। इसके बाद महफूज के निर्माणधीन मकान के निर्माण को बुलडोजर से ध्वस्त करा दिया गया। दोनों गोलीबारी के मुख्य आरोपित मुस्लिम का साथी हैं।

आला अधिकारियों के सामने मकान किया ध्वस्त

तमाशा देखने वालों की छतों पर भीड़ लगी थी। पुलिस ने डांट-फटकार करके लोगों को वहां से हटाया। इसके बाद यूसुफ के मकान काे आला अधिकारियों के निर्देश पर बुलडोजर से ध्वस्तीकरण करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक मूंढापांडे आरपी शर्मा ने बताया कि मुख्य आरोपित मुस्लिम और उसके स्वजन की तलाश में टीमें लगी हुई हैं। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें : बाथरूम में नहा रही थी लड़की, युवक छिपकर बनाता रहा VIDEO- रंगेहाथ पकड़ा गया तो बोला- इसलिए कर रहा था यह काम...

chat bot
आपका साथी