Fire In DCM: देहरादून हाईवे पर दिल दहला देने वाला हादसा, डीसीएम की भयानक आग में जिंदा जल गया ड्राइवर

Muzaffarnagar News In Hindi शनिवार तड़के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हाईवे स्थित नसीरपुर रोड के नजदीक एक डीसीएम में आग लग गई। जिसमे चालक की जिंदा जलने से मौत हो गई। चालक आजमगढ़ का रहने वाला था। राहगीरों की सूचना पर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक डीसीएम पूरी तरह जलकर राख हो गई थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 29 Jun 2024 12:55 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 01:15 PM (IST)
Fire In DCM: देहरादून हाईवे पर दिल दहला देने वाला हादसा, डीसीएम की भयानक आग में जिंदा जल गया ड्राइवर
आग लगने के बाद जली हुई डीसीएम।

HighLights

  • हाईवे पर चलती डीसीएम में लगी, चालक की जिंदा जलकर मौत
  • हरियाणा से पंखे लेकर हरिद्वार जा रहा था

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में तड़के देहरादून हाईवे स्थित नसीरपुर मोड़ के पास चलती डीसीएम में आग लगने से चालक की जलकर मौत हो गई। डीसीएम में भरा सामान भी जलकर राख हो गया। पुलिस ने जले हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

पंशाें के पार्ट्स ले जा रहा था 

नई मंडी कोतवाली प्रभारी बबलू कुमार ने बताया कि चालक की पहचान राहुल पुत्र पलटन उर्फ मुन्ना निषाद निवासी लदोरा बदरपुरा थाना अहरौला जिला आजमगढ़ के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ेंः Monsoon 2024: पीलीभीत में मानसून की झमाझम बरसात ने दिलाई उमस से राहत, जलभराव से परेशान हुए शहरवासी

ये भी पढ़ेंः मायावती को पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लगा तगड़ा झटका! उप चुनाव से पहले इस कद्दावर नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा

वह छत के पंखों के पार्ट्स डीसीएम में भरकर हरियाणा के बहादुरगढ़ से हरिद्वार जा रहा था। पुलिस का मानना है कि शॉर्ट सर्किट के कारण डीसीएम में आग लगी है। पुलिस ने चालक के स्वजन को सूचना दे दी है। 

chat bot
आपका साथी