मुजफ्फरनगर के मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़; कमरों में ऐसी हालत में मिले युवक-युवतियां कि शर्म से पानी-पानी हुए अधिकारी

Deh Vyapar In House Girls Arrests गंगनहर पटरी मार्ग पर पुलिस और प्रशासन ने देह व्यापार का मामला पकड़ा है। छापामार कार्रवाई में संचालिका को हिरासत में लिया है। मोहल्ला जैननगर में पुलिस और प्रशासन को एक महिला के आवास पर देह व्यापार की सूचना मिली थी जिसके बाद छापेमारी की। मौके पर दो युवती व एक युवक को पकड़ा गया।

By Abhishek Saxena Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sat, 22 Jun 2024 07:49 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 07:49 AM (IST)
मुजफ्फरनगर के मकान में देह व्यापार का भंडाफोड़; कमरों में ऐसी हालत में मिले युवक-युवतियां कि शर्म से पानी-पानी हुए अधिकारी
Muzaffarnagar News: एक मकान में देह व्यापार पकड़ा गया है। सांकेतिक तस्वीर।

HighLights

  • मकान से दो युवतियों समेत एक युवक पकड़ा
  • पुलिस को कमरे से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं

जागरण संवादाता, खतौली। एसडीएम, सीओ के नेतृत्व में इंस्पेक्टर ने पुलिस फोर्स के साथ गंगनहर पटरी मार्ग पर नई बस्ती में स्थित एक मकान पर छापेमारी की। यहां पर देह व्यापार किया जा रहा था। पुलिस ने मकान से दो युवतियों समेत एक युवक, संचालिका को हिरासत में लिया है। मकान के भीतर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

कस्बा एवं आसपास समेत दिल्ली-देहरादून हाईवे पर होटलों की आड़ में अनैतिक कार्य किए जा रहे हैं। कस्बे में भी देह व्यापार की सूचनाएं पुलिस-प्रशासन को मिल रही थी। पुलिस ने शुक्रवार को चर्चित महिला के मकान पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड किया है। सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि नगर में देह व्यापार धंधे की सूचना मिली थी। पुलिस टीम को निगरानी के लिए लगाया गया।

मकान में छापा मारकर पकड़ा देहव्यापार

एसडीएम अपूर्वा यादव, इंस्पेक्टर उमेश रोरिया और पुलिस फोर्स के साथ गंगनहर पटरी के समीप मोहल्ला नई बस्ती सद्दीकनगर में उक्त महिला के मकान पर छापा मारा गया। वहां दो युवतियाें को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है। दोनों युवतियों के साथ एक व्यक्ति और देह व्यापार संचालिका को हिरासत में लिया गया है।

Read Also: Haryana News: हरियाणा से छटेगा अंधेरा, पानीपत में 16 हजार से भी ज्यादा लगेंगी स्ट्रीट लाइटें; जगमग होगा शहर

Read Also: UP Weather: 24 घंटे में तेजी से बदेलगा मौसम का मिजाज, यूपी के 35 शहरों में बारिश का अलर्ट; भीषण गर्मी से मिलेगी राहत

मेरठ की रहने वाली हैं युवतियां

पकड़ी गई युवतियां मेरठ जनपद की रहने वाली हैं, जबकि युवक कस्बे का है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। सीओ ने बताया कि युवतियां संदिग्ध हालत में थी। वहां से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी