कहीं आपने भी तो नहीं खरीदी इनसे कार...फर्जी रजिस्ट्रेशन पर फाइनेंस की गाड़ियां बेचने वाला गिरोह पुलिस ने पकड़ा

Muzaffarnagar News फर्जी कागजों से दूसरे राज्यों के नंबरों की गाड़ियां बेचने वाला गैंग पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपितों ने अपने नाम मोहम्मद तारिक पुत्र खलील अहमद निवासी ग्रीन ब्लू सोसाइटी सहसस्त्रधारा रोड थाना रायपुर जिला देहरादून और दीपक कुमार पुत्र नैन सिंह निवासी सर्व यूपी ग्रामीण बैंक वाली गली अलमासपुर थाना नई मंडी बताए हैं।

By Mukesh Tyagi Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 30 Jun 2024 02:39 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 02:39 PM (IST)
कहीं आपने भी तो नहीं खरीदी इनसे कार...फर्जी रजिस्ट्रेशन पर फाइनेंस की गाड़ियां बेचने वाला गिरोह पुलिस ने पकड़ा
Muzaffarnagar News: यूपी पुलिस का सांकेतिक फोटो।

HighLights

  • पुलिस ने आरोपितों के निशानदेही पर कार और आयशर कैंटर बरामद किया
  • आरोपित दोनों वाहनों को बेचने के लिए काली नदी पुल पर आए थे

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने फर्जी रजिस्ट्रेशन पर फाइनेंस के वाहनों के बेचने वाले गिरोह के भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही रक टाटा टियागो कार और आयशर कैंटर बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों में एक देहरादून और दूसरा अलमासपुर का रहने वाला है। पुलिस दोनों से गिरोह के अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी कर रही है।

नगर कोतवाली प्रभारी अक्षय शर्मा ने बताया, एसएसपी अभिषेक सिंह के आदेश पर शातिर और वांछित की गिरफ्तारी के लिए शनिवार को अभियान चलाया गया था। उन्होंने बताया, इसी दौरान वह रोहाना में चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी थी कि दूसरे राज्यों से फर्जी रजिस्ट्रेशन कराकर वाहनों के बेचने वाला एक गिरोह खामपर गांव से होता हुआ काली नदी की तरफ आएगा।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

टियागो कार के साथ खड़े थे आरोपित

सूचना के आधार पर पुलिस मुखबिर को साथ लेकर काली नदी के पास पहुंची तो उस समय वहां दो लोग टियागो कार और आयशर कैंटर लेकर खड़े थे, जो किसी के आना का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया, मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया और कोतवाली में पूछताछ की गई।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के 50 जिलों में भारी बारिश और वज्रपात का अलर्ट, आगरा-मथुरा के लिए विशेष चेतावनी

दूसरे राज्य के रजिस्ट्रेशन नंबर से बेचने आए थे गाड़ियां

दोनों से पूछताछ के बाद नगर कोतवाल अक्षय शर्मा ने बताया, दोनों ने वाहनों को फाइनेंस पर लिया था और किस्त टूटने पर दोनों आरोपित ने उनका चेसिस और इंजन नंबर बदल कर फर्जी कागजातों के आधार पर दूसरे राज्यों से रजिस्ट्रेशन कर लिया था और दोनों वाहनों को आरोपित यहां बेचने आ थे। पुलिस ने दोनों वाहन कब्जे में ले लिए है। पुलिस इस गिरोह में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी