मेरठ नंबर की गाड़ी ने चेकिंग देखी तो युवकों ने बढ़ा दी स्पीड; तलाशी में कार की सीट के अंदर मिला कुछ ऐसा कि चौंक गई पुलिस

UP Crime News In Hindi स्मैक के साथ बरेली के दो भाई मुजफ्फरनगर पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। एसपी देहात ने बताया बरामद स्मैक की अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये कीमत है। दोनों भाइयों का आपराधिक रिकॉर्ड भी पता किया जा रहा है। साथ ही शामली में किन लोगों को डिलीवरी देनी थी इसकी जानकारी भी की जा रही है।

By Mukesh Tyagi Edited By: Abhishek Saxena Publish:Tue, 25 Jun 2024 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 01:26 PM (IST)
मेरठ नंबर की गाड़ी ने चेकिंग देखी तो युवकों ने बढ़ा दी स्पीड; तलाशी में कार की सीट के अंदर मिला कुछ ऐसा कि चौंक गई पुलिस
मुजफ्फरनगर पुलिस लाइन में बुढ़ाना पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपितो के बारे में जानकारी देते एसपी देहात आदित्य बंसल। जागरण

HighLights

  • मेरठ नंबर की फोर्ड फिएस्टा कार से शामली लेकर जा रहे थे
  • शामली में देनी थी स्मैक की खेप, बुढ़ाना पुलिस ने गिरफ्तार किया

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरनगर। पुलिस ने आधा किलो स्मैक के साथ बरेली के दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है, जो लग्जरी कार में स्मैक लेकर आ रहे थे। पुलिस ने बरामद स्मैक की कीमत 50 लाख रुपये होने का दावा किया है। स्मैक की डिलीवरी शामली में किन व्यक्तियों को करनी थी, पुलिस ऐसे लोगों की कुंडली खंगाल रही है।

सोमवार को एसपी देहात आदित्य बंसल ने अपने आफिस में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया, नशा माफिया के खिलाफ एसएसपी अभिषेक सिंह के कहने पर अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार सुबह बुढ़ाना थाना प्रभारी आनंद देव मिश्रा को सूचना मिली थी कि लग्जरी कार से नशे के सौदागर स्मैक की डिलीवरी देने के लिए बुढ़ाना-कांधला मार्ग से शामली जाने वाले है।

सूचना के आधार पर थाना प्रभारी ने एसआइ संदीप कुमार, ललित कुमार, जयवीर सिंह, हेड कांस्टेबल नीरज त्यागी, संजय कुमार, नकुल सांगवान, अंकुर कुमार और राजीव अत्री को साथ लेकर बुढ़ाना-कांधला मार्ग पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने मेरठ नंबर की फोर्ड फिएस्टा कार को रुकने का इशारा किया तो कार में सवार नशे के सौदागर बैरियर की साइड से कार को तेजी से निकाल कर भागने लगे।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: यूपी के 45 जिलों में आंधी व भारी बारिश का मौसम विभाग का अलर्ट, अब भीषण गर्मी और लू से मिलेगी राहत

कार की सीट के नीचे छिपी थी स्मैक

पुलिस ने घेराबंदी कर कार में सवार दो नशे के सौदागरों को बुढ़ाना कांधला मार्ग स्थित गढ़ी सखावतपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर कार से आधा किलो स्मैक मिली, जो सीट के नीचे छिपा कर रखी थी। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम शशांक व रजत दीक्षित पुत्रगण मुनीष दीक्षित निवासी मोहल्ला अंसारी थाना फतेहगंज पश्चिमी बरेली, जिला बरेली बताए।

ये भी पढ़ेंः Love Story Of Samreen: प्यार के लिए समरीन ने अपनाया हिंदू धर्म, मित्रपाल संग शादी के बंधन में बंधी 'सुमन यादव'

दोनों भाई करते है नशे का धंधा

एसपी देहात ने बताया, दोनों भाई नशे का धंधा करते है और गिरफ्तारी के दौरान वह शामली जिले में स्मैक की डिलीवरी देने के लिए जा रहे थे, जिसे बरेली से एक अज्ञात व्यक्ति से खरीद कर लाए थे।

chat bot
आपका साथी