नोटों की माला से यूपी पुलिस का स्वागत..., पढ़िए भाकियू कार्यकर्ताओं ने क्याें किया मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियों का सम्मान

Muzaffarnagar News In Hindi Today भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा से घर के बाहर से भूसे से लदी चोरी की गई ट्रैक्टर ट्रॉली को पुलिस ने बरामद कर लिया। पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक आरोपित भागने में सफल हो गया। भाकियू अराजनीतिक के पदाधिकारियों ने पुलिस टीम का नोटों की माला पहनाकर किया स्वागत।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 12 May 2024 02:59 PM (IST) Updated:Sun, 12 May 2024 02:59 PM (IST)
नोटों की माला से यूपी पुलिस का स्वागत..., पढ़िए भाकियू कार्यकर्ताओं ने क्याें किया मुजफ्फरनगर में पुलिसकर्मियों का सम्मान
Muzaffarnagar News: भाकियू अराजनैतिक के पदाधिकारियों ने पुलिस टीम का नोटों की माला पहनाकर किया स्वागत

HighLights

  • भाकियू कार्यकर्ताओं ने पुलिस को किया पुरस्कृत
  • चोरी कर ट्रैक्टर ट्रॉली ले जाते दो दबोचे, तीसरा फरार हो गया

जागरण संवाददाता, मुज़फ्फरनगर। भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकडा से गत सप्ताह घर के बाहर खड़े भूसे से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली की चोरी करने की घटना का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को तमंचे समेत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ट्रैक्टर ट्रॉली बरामद की है, जबकि उनका तीसरा साथी फरार हो गया। भाकियू अराजनीतिक के पदाधिकारियों व ट्रैक्टर स्वामी ने थाने पहुंचकर पुलिस टीम का नोटों की माला पहनाकर धन्यवाद किया।

भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि बीते गुरुवार को गांव रहकडा निवासी सुरेश कुमार की रात्रि में घर के बाहर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली को चोरों ने चोरी कर लिया था।

पुलिस टीम सीसीटीवी कैमरों की सहायता से ट्रैक्टर ट्रॉली की तलाश कर रही थी। रविवार अलसुबह मुखबिर की सूचना पर भोकरहेडी सीकरी तिराहे से ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर जा रहे दो युवकों को पुलिस ने तमंचे समेत गिरफ्तार कर लिया, जबकि उनका तीसरा साथी भाग गया।

ये भी पढ़ेंः Agra News: शक और सनक में कत्ल, 52 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, हत्यारोपित पति की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम सोनी व विनीत निवासीगण बुच्चा बस्ती, थाना पुरकाजी बताया, जबकि फरार साथी का नाम अनिल निवासी पचैण्डा कलां, थाना नई मंडी बताया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायालय पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। 

ये भी पढ़ेंः Girls Love Story: हरिद्वार में थीं दाेनों, पुलिस ने पकड़ा तो सात फेरों और सात जन्म तक साथ रहने की जिद पर अड़ी दो युवतियां

थाने पहुंचे ट्रैक्टर स्वामी और भाकियू कार्यकर्ता

ट्रैक्टर ट्रॉली बरामदगी की सूचना पर ट्रैक्टर स्वामी सुरेश व भाकियू अराजनीतिक के जिला उपाध्यक्ष अनुज अहलावत, अतुल अहलावत, जसवंत, सौरभ आदि कार्यकर्ता थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह व उपनिरीक्षक जयसिंह भाटी, रईस खान को नोटों की माला पहनाकर उनका धन्यवाद किया। 

chat bot
आपका साथी