Noida News: निर्माणाधीन इमारत में पानी पीने गए सुरक्षा गार्ड के ऊपर गिरी बल्ली, मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर की परियोजना निर्माणाधीन है। परियोजना का एक फेज का काम पूरा हो चुका है जिसमें एक हजार से अधिक परिवार निवास कर रहे हैं। दूसरे फेज का निर्माण कार्य अभी जारी है। परियाेजना की सुरक्षा में तैनात गार्ड रामलखन रोजाना की तरह शनिवार रात को भी ड्यूटी पर गए थे। रविवार सुबह करीब आठ बजे ड्यूटी का समय पूरा होने पर घर जाने लगे।

By Ajab Singh Edited By: Sonu Suman Publish:Sun, 30 Jun 2024 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 07:07 PM (IST)
Noida News: निर्माणाधीन इमारत में पानी पीने गए सुरक्षा गार्ड के ऊपर गिरी बल्ली, मौत
नोएडा में निर्माणाधीन इमारत में पानी पीने गए सुरक्षा गार्ड के ऊपर गिरी बल्ली।

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक निर्माणाधीन सोसायटी में बहुमंजिला इमारत से सुरक्षा गार्ड के ऊपर बल्ली गिर गई। घायल को अन्य सुरक्षाकर्मियों ने नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र की निर्माणाधीन ला रेजिडेंसिया परियोजना का है। मृतक की पहचान गांव हैबतपुर जिला फर्रुखाबाद निवासी रामलखन के रूप में हुई है। वह अपने साथियों के साथ ग्रेटर नोएडा में ही किराये पर रहते थे। जबकि परिवार गांव में ही रहता है।

दूसरे फेज का निर्माण कार्य अभी जारी

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर की परियोजना निर्माणाधीन है। परियोजना का एक फेज का काम पूरा हो चुका है, जिसमें एक हजार से अधिक परिवार निवास कर रहे हैं। दूसरे फेज का निर्माण कार्य अभी जारी है। परियाेजना की सुरक्षा में तैनात गार्ड रामलखन रोजाना की तरह शनिवार रात को भी ड्यूटी पर गए थे। रविवार सुबह करीब आठ बजे ड्यूटी का समय पूरा होने पर घर जाने लगे।

सूचना पुलिस को देने के साथ यथार्थ अस्पताल भर्ती कराया

सुरक्षा गार्डों ने बताया कि परियोजना के भीतर ठंडा पानी पीने के लिए वाटर कूलर लगा है। जहां वह पानी पीने चले गए। अचानक निर्माणाधीन इमारत से उनके ऊपर बल्ली गिर गई। सुरक्षा गार्डों ने इसकी सूचना पुलिस को देने के साथ यथार्थ अस्पताल भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बिसरख कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि पीड़ित स्वजन को सूचना देने के साथ पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Noida Crime: बेटी को ससुराल छोड़ने आए लड़की और लड़के पक्ष के बीच विवाद, लाठी-डंडे चलने से दस घायल

chat bot
आपका साथी