Noida News: भाकियू मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ लुहारली टोल प्लाजा पर हुई अभद्रता, रिपोर्ट दर्ज

पुलिस ने बताया कि 23 जून को बुलंदशहर के गोपालपुर गांव में संगठन के कार्यालय का उद्घाटन करने जा रहे संरक्षक की गाड़ी कर्मचारियों ने टोल पर रोक ली थी। टोल कर्मियों ने कहा कि किसी भी ग्रामीण या संगठन के लिए कोई रियायत नहीं है। संरक्षक ने पांच सौ रुपये का नोट देकर टोल टैक्स कटवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने दोगुना टोल काट लिया।

By Sonu Suman Edited By: Sonu Suman Publish:Mon, 01 Jul 2024 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 11:04 PM (IST)
Noida News: भाकियू मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ लुहारली टोल प्लाजा पर हुई अभद्रता, रिपोर्ट दर्ज
नोएडा में भाकियू मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ लुहारली टोल प्लाजा पर हुई अभद्रता।

संवाद सहयाेगी, नोएडा। कोतवाली दादरी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित लुहारली टोल प्लाजा पर एक सप्ताह पूर्व भारतीय किसान यूनियन मंच राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ टोल शुल्क को लेकर अभद्रता हुई। मामले में टोल प्रबंधक सहित तीन अज्ञात कर्मचारियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में लगी है ।

पुलिस ने बताया कि 23 जून को बुलंदशहर के गोपालपुर गांव में संगठन के कार्यालय का उद्घाटन करने जा रहे संरक्षक की गाड़ी कर्मचारियों ने टोल पर रोक ली थी। टोल कर्मियों ने कहा कि किसी भी ग्रामीण या संगठन के लिए कोई रियायत नहीं है।

दोगुना टोल टैक्स काटने का आरोप

संरक्षक ने पांच सौ रुपये का नोट देकर टोल टैक्स कटवाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने दोगुना टोल काट लिया। संगठन अध्यक्ष सुधीर चौहान से भी अभद्रता की। जिलाध्यक्ष अमित प्रधान व अन्य लोगों ने प्रबंधक रजनीकांत से विरोध जताया। मौके पर पहुंची पुलिस की मध्यस्थता से मामला शांत हुआ। सभी किसान संगठन के लोग चले गए।

आरोप है कि टोल प्रबंधक रजनीकांत ने उसी दिन देर रात भाकियू मंच के पदाधिकारियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करा दी, जिसके विरोध में मंच के अध्यक्ष सुधीर चौहान ने टोल प्रबंधक रजनीकांत व तीन अज्ञात टोल कर्मियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- Noida: फर्जी दस्तावेजों से बना कांस्टेबल, पोल खुली तो अफसरों ने पकड़ा माथा; ग्रेटर नोएडा के इस थाने में है तैनात

chat bot
आपका साथी