Noida Crime: मां के साथ सड़क पर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कार ने कुचला, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO

नोएडा के थाना सेक्टर-63 से एक दिल दहला देनी वाली वीडियो सामने आया है। दो मिनट का यह वीडियो डराने और चौंकाने वाला है। यहां पर मां के साथ सड़क पर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कार चालक ने कुचल दिया। बाद में आरोपित चालक ने गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Sat, 29 Jun 2024 09:29 AM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 09:38 AM (IST)
Noida Crime: मां के साथ सड़क पर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कार ने कुचला, सामने आया दिल दहला देने वाला VIDEO
Noida News: मां के साथ सड़क पर खेल रही डेढ़ वर्ष की बच्ची को कार चालक ने रौंदा।

HighLights

  • गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद हुआ फरार।
  • शुक्रवार देर रात सेक्टर-63 के बी ब्लाक में हुई दर्दनाक घटना।
  • गंभीर हालत में बच्ची का कैलाश अस्पताल में चल रहा है उपचार।

गौरव भारद्वाज, नोएडा। (Noida Crime Hindi News) कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र के सेक्टर-63 के बी ब्लाक में शुक्रवार रात एक बार फिर कार चालक की लापरवाही सामने आई है। घर के निकट सड़क पर मां के साथ खेल रही डेढ़ वर्ष की बच्ची को कार चालक ने कुचल दिया। गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद आरोपित फरार हो गया।

घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मूलरूप से हरियाणा जिंद के अजय शर्मा नोएडा में ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करते हैं। सेक्टर-63 के बी ब्लॉक में किराए पर घर लेकर परिवार सहित रहते हैं। परिवार में पत्नी रिंकी और डेढ़ वर्षीय बच्ची अनुष्का है।

मां बच्ची के साथ खेल रही होती है, तभी हो जाता है हादसा

शुक्रवार रात करीब 10 बजे रिंकी घर के निकट टी प्वाइंट के एक कार्नर पर सड़क किनारे जमीन पर बैठकर बच्ची के साथ खेल रही थीं। कुछ ही देर में पड़ोस का ही विनीत नामक युवक किया कार लेकर आता है और बच्ची के ऊपर चढ़ाते हुए निकल जाता है। कार के दोनों पहिए उतारने के बाद कार चालक आगे जाकर रुक जाता है।

Noida: थाना सेक्टर-63 में मां के साथ सड़क पर खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को कार ने कुचला, सामने आई दर्दनाक VIDEO@noidapolice pic.twitter.com/4tlXAW10FH

— मोनू कुमार (@monu_kumar22) June 29, 2024

बनियान पहने हुए कार चालक आराम से बाहर निकलता है और हादसे के बारे में सोचने लगता है। उधर रिंकी अपनी गोद में घायल अनुष्का को लेकर इधर-उधर भागती हैं और विलाप करने लगती हैं। तभी दो व्यक्ति आते हैं और रिंकी से बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाने की सलाह देते हैं।

पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

1.59 सेकेंड के इस वीडियो में रिंकी एक बार तो कार में बैठ जाती हैं, लेकिन चंद सेकेंड बाद ही उतर जाती हैं। कुछ लोग फिर उन्हें समझाते हैं और वह दोबारा कार में बैठ जाती हैं। कार चालक उन्हें लेकर कैलाश अस्पताल पहुंचता है और बच्ची को भर्ती कराया जाता है।

यहां भीड़ एकत्र होते देख आरोपित फरार हो जाता है। पुलिस (Noida Police) के मुताबिक आरोपित एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपित को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी