Seema Haider: फिर चर्चा में आई सीमा हैदर, भारत आने से पहले पाकिस्तानी कैंप में ट्रेनिंग लेने का दावा!

Seema Haider News ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर एक ऑडियो क्लिप की वजह से फिर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ऑडियो क्लिप ने एक बार फिर सवाल उठा दिया है कि क्या सीमा हैदर एक पाकिस्तानी जासूस है। जो प्यार की झूठी कहानी गढ़कर भारत आई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Tiwari
Updated: Thu, 16 May 2024 08:05 AM (IST)
Seema Haider: फिर चर्चा में आई सीमा हैदर, भारत आने से पहले पाकिस्तानी कैंप में ट्रेनिंग लेने का दावा!
रबूपुरा निवासी पति सचिन के साथ सीमा हैदर

संवाद सहयोगी, रबूपुरा। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन के प्यार में पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर एक ऑडियो क्लिप की वजह से फिर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप ने एक बार फिर सवाल उठा दिया है कि क्या सीमा हैदर एक पाकिस्तानी जासूस है। जो प्यार की झूठी कहानी गढ़कर भारत आई है।

हालांकि सीमा ने इस क्लिप को गुलाम हैदर का झूठ करार दिया है। उसने भारतीय एजेंसियों से गुलाम हैदर की जांच की बात कही। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो क्लिप के मुताबिक सीमा हैदर के पाकिस्तानी दोस्त और गुलाम हैदर के भारतीय वकील मोमिन मलिक की बातचीत हो रही है।

पाकिस्तानी कैंप में ली ट्रेनिंग!

इसमें दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर ने भारत में दाखिल होने से पहले पाकिस्तानी कैंप में ट्रेनिंग ली है। वायरल ऑडियो में वकील सीमा के पाकिस्तानी दोस्त से जब पूछते हैं तो वह जवाब देता है कि सीमा हैदर अपने चाचा के पास पाकिस्तानी छावनी स्थित उनसे मिलने जाती थी। जहां वह ट्रेनिंग कैंप में एक सप्ताह से भी अधिक रुक कर आती थी। हालांकि अभी ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।