Rain in Noida: नोएडा में हल्की बारिश, मौसम हुआ सुहाना; लोगों को गर्मी से मिली थोड़ी राहत

नोएडा में हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। वहीं मौसम भी सुहाना हो गया है। अभी आसमान में काले बादल छाए हुए हैं और बारिश होने का अनुमान है। उधर दिल्ली में अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं बारिश की भविष्यवाणी के बावजूद सोमवार को राजधानी में बारिश नहीं हुई।

By Jagran NewsEdited By: Kapil Kumar Publish:Tue, 02 Jul 2024 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 04:12 PM (IST)
Rain in Noida: नोएडा में हल्की बारिश, मौसम हुआ सुहाना; लोगों को गर्मी से मिली थोड़ी राहत
नोएडा में हल्की बारिश होने से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है। (जागरण फोटो)

HighLights

  • आज नोएडा में हुई हल्की बारिश।
  • बारिश से लोगों को मिली राहत।
  • लोगों को अच्छी बारिश का इंतजार।

डिजिटल डेस्क, नोएडा। दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार दोपहर को अचानक आसमान में बादल छा गए। इसके बाद हल्की-हल्की बारिश शुरू हो गई। बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

अच्छी का बारिश का लोगों को इंतजार

नोएडा में मंगलवार को हल्की बारिश हुआ लेकिन, लोगों को अच्छी बारिश का इंतजार है। अच्छी बारिश होने के बाद ही लोगों को ज्यादा राहत मिलेगी। 

लोगों ने लिया हल्की का बारिश का आनंद 

आज भले ही हल्की बारिश हुई लेकिन, कुछ लोगों ने हल्की बारिश के बीच सड़कों पर आकर मौसम का आनंद लिया। उधर, ग्रेटर नोएडा में भी बारिश होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

दिल्ली अगले 2 दिनों के लिए 'ऑरेंज' अलर्ट पर

दिल्ली में अगले दो दिनों के लिए मौसम विभाग ने 'ऑरेंज अलर्ट' जारी किया है। वहीं, बारिश की भविष्यवाणी के बावजूद सोमवार को राजधानी में बारिश नहीं हुई। यहां अधिकतम तापमान 36.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो औसत से 1.7 डिग्री कम है। जबकि न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस समय के लिए सामान्य है।

निजी मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट ने कहा, "पिछले दो दिनों में दिल्ली और एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में बारिश से कुछ राहत देखी गई है। हालांकि, मौसम विशेषज्ञों ने बारिश की गतिविधि में फिर से बढ़ोतरी की भविष्यवाणी की है, जिससे बारिश तेज होने की संभावना है। दिल्ली में दो जुलाई से बारिश शुरू होगी।"

chat bot
आपका साथी