बुलेट से छोड़ रहे थे पटाखे, लोगों ने टोका तो कर दी यह हरकत- अब पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई

UP News आरोप है कि एक युवक बुलेट बाइक को चलाने के दौरान उसके साइलेंसर से पटाखे छोड़ने लगा। ढाबे पर खाना खा रहे दूसरे पक्ष ने मामले में विरोध जताया। जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद गाली-गलौज शुरु हो गई। दोनों पक्षों ने फोन कर अपने-अपने समर्थकों को बुला लिया जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसे चले।

By Sanjeev Sharma Edited By: Mohammed Ammar Publish:Tue, 18 Jun 2024 10:13 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jun 2024 10:13 PM (IST)
बुलेट से छोड़ रहे थे पटाखे, लोगों ने टोका तो कर दी यह हरकत- अब पुलिस ने कर दी यह कार्रवाई
बुलेट से छोड़ रहे थे पटाखे, लोगों ने टोका तो कर दी यह हरकत

संसू, जागरण मसवासी : बुलेट बाइक के स्लेंसर से पटाखे छोड़ने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में कहासुनी होने के बाद जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। इस दौरान मौके पर भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। अभी मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। सोमवार की देर रात साढ़े 10 बजे यूपी की सीमा से सटे गांव ज्वालापुर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के दौरान विवाद हो गया।

आरोप है कि एक युवक बुलेट बाइक को चलाने के दौरान उसके साइलेंसर से पटाखे छोड़ने लगा। ढाबे पर खाना खा रहे दूसरे पक्ष ने मामले में विरोध जताया। जिस पर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद गाली-गलौज शुरु हो गई। दोनों पक्षों ने फोन कर अपने-अपने समर्थकों को बुला लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात-घूसे चले। आरोप है कि एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। चौकी इंचार्ज राहुल गंगवार ने मामले की जानकारी होने से इन्कार किया है।

chat bot
आपका साथी