डाग स्क्वाड के साथ स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था जांची

सहारनपुर: रेलवे स्टेशन पर उस समय सनसनी फैल गई जब बड़ी संख्या में सिविल पुलिस मय डाग स्कवाय

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 11:12 PM (IST) Updated:Sun, 02 Dec 2018 11:12 PM (IST)
डाग स्क्वाड के साथ स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था जांची
डाग स्क्वाड के साथ स्टेशन परिसर की सुरक्षा व्यवस्था जांची

सहारनपुर: रेलवे स्टेशन पर उस समय सनसनी फैल गई जब बड़ी संख्या में सिविल पुलिस मय डाग स्कवायड स्टेशन पर पहुंची तथा तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

रविवार दिन में करीब साढ़े ग्यारह बजे के पुलिस लाइन से बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों की टीम डाग स्कवायड के साथ रेलवे स्टेशन पर पहुंची, जहां टीम ने आतंकियों की तलाश में यात्रियों से पूछताछ कर उनके सामान की जांच की। पुलिस टीम ने प्लेटफार्म व वे¨टग रूम में बैठे सैकड़ों यात्रियों के बैग खुलवाकर जांच की। इसी दौरान जीआरपी व आरपीएफ की टीमें भी मौजूद रही। टीम स्टेशन परिसर पर करीब तीस मिनट तक मौजूद रही। इसके बाद लौट गई।

मामले में जीआरपी थाना प्रभारी राशिद अली का कहना है कि सिविल पुलिस संदिग्धों की तलाश में अक्सर स्टेशन की चे¨कग को पहुंचती है। रविवार को परीक्षा होने के मद्देनजर टीम ने स्टेशन पर जांच अभियान चलाया है। केंद्रीय निर्वाचन आयोग से की शिकायत

सहारनपुर : जनपद के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में करीब 160 बूथों पर बड़ी संख्या में वोट काटे जाने की शिकायत केन्द्रीय निर्वाचन आयोग से की गई है। कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष जावेद साबरी ने बताया कि कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने निष्पक्ष कार्रवाई की मांग आयोग से की है।

chat bot
आपका साथी