चंदौसी में प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर का शव मिला; बिहार के वैशाली के रहने वाले थे, परिवार में मचा कोहराम

Prathama Bank Assistant Manager News In Hindi शनिवार रात पुलिस टीम बहजोई रोड आंबेडकर छात्रावास के पास पहुंची थी तब वहां एक शव पड़ा था। कनपटी पर गोली का निशान था। एक तमंचा शव के पास पड़ा था। फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई और साक्ष्य एकत्रित किए थे। रविवार सुबह मृतक की जेब में मिले मोबाइल पर कॉल आने के बाद उसकी शिनाख्त हुई।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 30 Jun 2024 12:58 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 12:58 PM (IST)
चंदौसी में प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर का शव मिला; बिहार के वैशाली के रहने वाले थे, परिवार में मचा कोहराम
मौके पर पहुंचकर जानकारी करते एसपी कुलदीप गुनावत और मृतक षडानन की फाइल फोटो।

HighLights

  • पुलिस को गश्त करते समय एक सूनसान स्थान में मिली थी लाश
  • रविवार सुबह युवक के मोबाइल पर कॉल आने पर हो सकी शिनाख्त

जागरण संवाददाता, चंदौसी (संभल)। कोतवाली क्षेत्र के बहजोई रोड मौलागढ स्थित आंबेडकर छात्रावास के पीछे मुख्य मार्ग पर शनिवार की देर रात पुलिस को गश्त के दौरान खून से लथपथ एक युवक का शव मिला। कनपटी पर गोली लगी थी और पूरा मुंह झुलसा हुआ था। पहचान प्रथमा बैंक के असिस्टेंट मैनेजर के रूप में हुई। वह बिहार के वैशाली के रहने वाले थे‌। शव के पास में तमंचा व मोबाइल पड़ा था। रविवार सुबह उनकी शिनाख्त प्रथमा बैंक कर्मी षडानन के रूप में हुई।

रविवार सुबह को युवक के मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद का नाम संदीप बताते हुए युवक का नाम 38 वर्षीय षडानन कुमार पुत्र जयप्रकाश निवासी वैशाली व खुद को उनका दोस्त बताया।

घर में मिली मौत की खबर, तो मच गया चीत्कार

पुलिस ने संदीप को घटना के बारे में जानकारी दी। परिवार में कोहराम मच गया। घर पर पत्नी सरिता का रो−रोकर बुरा हाल हो गया। शिनाख्त होने के बाद रविवार की सुबह सुबह एसपी कुलदीप सिंह गुनावत, अपर पुलिस अधीक्षक श्रीश चंद्र भी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

ये भी पढ़ेंः UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर

पत्नी सरिता ने बताया कि उनके पति बिहार के वैशाली के थाना हाजीपुर के डिगीकला मुहल्ले के रहने वाले थे। बिलारी थाना क्षेत्र के गांव जरगांव के पास बहोरनपुर नरौली स्थित प्रथमा बैंक की शाखा में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि प्रथमदृष्टया आत्महत्या लग रहा है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 

chat bot
आपका साथी