UP News: यूपी के इस जिले में चोरी से बिजली जला रहे थे पूर्व चेयरमैन; विजिलेंस की टीम ने मारा छापा तो मच गई खलबली

Sambhal News In Hindi संभल के चंदौसी में विजिलेंस की टीम ने पूर्व पालिका अध्यक्ष सहित आठ घरों में बिजली चोरी पकड़ी है। बिजली विभाग ने सभी आरोपित के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई है। सुबह की गई छापामारी कार्रवाई से शहर के तीन मुहल्लों में खलबली मची रही। टीम ने यहां करीब पांच दर्जन घरों में चेकिंग अभियान चलाया था।

By Bhagwant Singh Yadav Edited By: Abhishek Saxena Publish:Sun, 30 Jun 2024 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 01:20 PM (IST)
UP News: यूपी के इस जिले में चोरी से बिजली जला रहे थे पूर्व चेयरमैन; विजिलेंस की टीम ने मारा छापा तो मच गई खलबली
चंदौसी में बिजली चेकिंग अभियान के दौरान बिजली चेकिंग करती बिजनेस टीम व विद्युत विभाग के अधिकारी। जागरण

HighLights

  • बिजली चोरी के पकड़े गए घरों के कनेक्शन काटे
  • पुलिस की टीम को देखकर मच गई खलबली

संवाद सहयोगी, जागरण, चंदौसी। शहर के विभिन्न मुहल्लों में शनिवार को बिजली विभाग की टीम के साथ विजिलेंस टीम ने छापेमारी की। जिसमें एक पूर्व पालिका अध्यक्ष सहित आठ लोगों के यहां पर बिजली चाेरी पकड़ी गई। सभी आरोपित के खिलाफ कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापामारी से शहर के लोगों में खलबली मची रही।

शनिवार की सुबह पांच बजे विजिलेंस इंस्पेक्टर बच्चू सिंह ने पुलिस टीम ने बिजली विभाग की टीम के साथ शहर के देवी मुहल्ला के साथ मोती व राज मुहल्ला के घरों में छापेमारी की। सुबह अचानक बिजली विभाग के साथ विजिलेंस टीम के साथ पुलिस बल को देखकर लोगों में अफरा−तफरी मच गई।

46 घरों में की चेकिंग

इस दौरान टीम ने तीनों मुहल्लों में 46 घरों में चेकिंग की। इसमें से एक पूर्व पालिका अध्यक्ष सहित अन्य शहर के प्रतिष्ठित आठ घर में बिजली चोरी पकड़ी गई। टीम ने सभी के कनेक्शन काट दिए। बिजली विभाग के साथ विजिलेंस टीम की छापेमारी से पूरे शहर के लोगों में खलबली मची रही।

ये भी पढ़ेंः UP News: अलीगढ़ विकास प्राधिकरण की अवैध निर्माण पर अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, इन 13 कॉलेनियों पर गरजा बुजडोजर

आठ घरों में मिली चोरी

एसडीओ अजय शुक्ला ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग अभियान चल रहा है। उसी के तहत शहर के तीन मुहल्लों में विजिलेंस टीम के साथ छापेमारी की। आठ घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई।

ये भी पढ़ेंः यूपी की सियासत में अचानक आया भूचाल; भाजपा को बाय बाय बोलकर इस जिले में महिला नेत्री ने मचा दी खलबली

सभी आरोपित पूर्व पालिका अध्यक्ष रेनू कुमारी, तबस्सुम बेगम, पारुल, मुमताज, मुकेश वार्ष्णेय, मनोज कुमार, गोपाल, शंकर लाल के खिलाफ कोवताली में 135 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस दौरान जेई दुर्गेश कुमार, वरुण कुमार, अभिषेक कुमार सहित लाइनमैन व अन्य कर्मचारी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी