लाइन में करंट छोड़कर की टेस्टिग

दिल्ली से शामली तक विद्युतीकरण का कार्य पूरा हो गया है। इसी क्रम में शनिवार को करंट छोड़कर टेस्टिग की गई। इस दौरान दोनों ओर के फाटक बंद रखे गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 10:45 PM (IST)
लाइन में करंट छोड़कर की टेस्टिग
लाइन में करंट छोड़कर की टेस्टिग

शामली, जेएनएन। दिल्ली से शामली तक विद्युतीकरण का कार्य पूरा हो गया है। इसी क्रम में शनिवार को करंट छोड़कर टेस्टिग की गई। इस दौरान दोनों ओर के फाटक बंद रखे गए। दिल्ली-शामली-सहारनपुर रेललाइन पर पर विद्युतीकरण का कार्य मार्च के आखिरी तक पूरा हो जाएगा। स्टेशन अधीक्षक इकराम अली ने बताया कि विद्युत लाइन में शनिवार को करंट छोड़कर टेस्टिग की गई। यह कई फेज में चलेगी। उम्मीद है कि मार्च के आखिर तक टेस्टिग का काम पूरा हो जाएगा। दूसरे दिन भी लगी रही ट्रैक्टर-ट्रालियों की कतार

शामली। शहर में दूसरे दिन भी गन्ना लदे ट्रैक्टर-ट्रालियों की कतार लगी रही। ऐसे में जाम के झाम से शहरवासी हलकान हुए। थोड़ी राहत यह रही कि कतार बहुत लंबी नहीं हुई।

दरअसल, आठ मार्च को दस मार्च के लिए किसानों को पर्ची के एसएमएस भेजे गए थे। तकनीकी समस्या के चलते एसएमएस नहीं मिले थे। ऐसे में किसानों ने अपने स्तर से पर्ची के बारे में पता किया। शुक्रवार दोपहर बाद गन्ने की आवक बढ़ी थी और तब से ही कतार लगी है। शनिवार को भी लोगों को परेशान होना पड़ा। अपर दोआब चीनी मिल के वरिष्ठ प्रबंधक (गन्ना) दीपक राणा ने बताया कि दस मार्च के इंडेंट की पर्ची का एसएमएस किसानों को नहीं मिलने के कारण दिक्कत बनी है। रविवार को स्थिति सामान्य होने की पूरी संभावना है। रोटरी क्लब ने डिवाइडरों पर लगाए रिफलेक्टर

शामली। रोटरी क्लब शामली के तत्वावधान में यातायात सुरक्षा कार्यक्रम के तहत शनिवार को विभिन्न डिवाइडरों व कट रोड पर रिफ्लेक्टर लगाने का काम शुरू किया गया। इस दौरान लोगों को भी यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जाएगा। रोटरी क्लब शामली के अध्यक्ष गुरमुख सिंह ने बताया कि शहर के विभिन्न चौराहों व सड़कों पर जहां डिवाइडर की शुरूआत होती है, वहां पर किसी भी प्रकार के रिफलेक्टर की कोई व्यवस्था नहीं है। इस कारण आए दिन दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती हैं। कई बार तो डिवाइडरों व कट रोड से टकराकर वाहन चालक घायल भी हो चुके हैं। दुर्घटनाओं को देखते हुए रोटरी क्लब शामली ने शहर के विभिन्न स्थानों पर बने डिवाइडरों व कट रोड पर रिफलेक्टर लगाने का काम शुरू किया है। इसकी शुरूआत मुजफ्फरनगर-सहारनपुर तिराहे से की गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान लोगों को भी यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने का काम किया जाएगा। इस अवसर पर राजकुमार, रूचिर गोयल, विकास गुप्ता, अजय गुप्ता आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी