पैसेंजर ट्रेन की लेट-लतीफी से क्षुब्ध यात्रियों का हंगामा

बरवाडीह-चुनार पैसेंजर ट्रेन के महीनों से विलंबित रहने से क्षुब्ध यात्रियों का आक्रोश रविवार को फट पड़ा। ट्रेन के 12 घंटे से अधिक विलंबित रहने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। म्योरपुर रोड स्टेशन पर प्रदर्शन पर रेलवे के खिलाफ नारेबाजी कर यात्रियों ने गहरी नाराजगी जताई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 05:55 PM (IST)
पैसेंजर ट्रेन की लेट-लतीफी से क्षुब्ध यात्रियों का हंगामा
पैसेंजर ट्रेन की लेट-लतीफी से क्षुब्ध यात्रियों का हंगामा

जागरण संवाददाता, म्योरपुर(सोनभद्र): बरवाडीह-चुनार पैसेंजर ट्रेन के महीनों से विलंबित रहने से क्षुब्ध यात्रियों का आक्रोश रविवार को फूट पड़ा। ट्रेन के 12 घंटे से अधिक समय से विलंबित रहने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। म्योरपुर रोड स्टेशन पर प्रदर्शन पर रेलवे के खिलाफ नारेबाजी कर यात्रियों ने गहरी नाराजगी जताई।

यात्रियों ने आक्रोश जताते हुए कहा कि महीनों से ट्रेन के विलंबित चलने से उन्हें भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। इससे जहां उनका आवश्यक कार्य बाधित हो रहा है, वहीं शारीरिक व मानसिक नुकसान भी उठाना पड़ रहा है। यात्रियों ने कहा कि यह अंचल उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़ व झारखंड पांच प्रांत की सीमा पर है। यहां रहने वाले अधिकांश लोग गरीब-आदिवासी हैं। कम पैसे में यात्रा करने का प्रमुख साधन पैसेंजर ट्रेन ही है। ऐसे में ट्रेन की लेटलतीफी से उन्हें भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। म्योरपुर पर ट्रेन का समय सुबह 6.29 बजे निर्धारित है। इसके बाद भी लगातार कई दिनों से ट्रेन दोपहर बाद आ रही है। रामजीत, अभिजीत, रामविलास, रामलाल, निधि, सुषमा, नेहा, ज्योति, हिरामती, यशोदा, इंद्रावती आदि ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि ट्रेन का संचालन तत्काल सुचारु नहीं किया गया तो व्यापक आंदोलन छेड़ा जायेगा।

chat bot
आपका साथी