रेलवे ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में मिला युवक

स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बाड़ी प्राथमिक विद्यालय के समीप रेलवे लाइन के किनारे शनिवार की सुबह एक युवक घायल अवस्था में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था मे पड़े युवक को चोपन सीएचसी में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बतायी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Sep 2018 06:26 PM (IST) Updated:Sat, 29 Sep 2018 10:59 PM (IST)
रेलवे ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में मिला युवक
रेलवे ट्रैक के किनारे घायल अवस्था में मिला युवक

डाला (सोनभद्र): स्थानीय पुलिस चौकी क्षेत्र के बाड़ी प्राथमिक विद्यालय के समीप रेलवे लाइन के किनारे शनिवार की सुबह एक युवक घायल अवस्था में मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था मे पड़े युवक को चोपन सीएचसी में भर्ती कराया। वहां डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहां डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बतायी।

बाड़ी क्षेत्र की कुछ महिलाएं सुबह के समय शौच के लिए रेलवे ट्रैक की ओर गईं थी। वहीं पर किसी के कराहने की आवाज सुनायी दी। इस पर महिलाओं ने नजदीक पहुंचकर एक युवक को देखा जो लहूलुहान स्थिति में पड़ा था। महिलाओं ने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी और फिर पुलिस को। सूचना पाकर पहुंची डायल 100 पुलिस ने उसे चोपन सीएचसी पहुंचाया। वहां पहुंची पुलवा नाम की महिला ने युवक की शिनाख्त अपने भाई गुलाब (32) निवासी चंचलिया थाना ओबरा के रूप में की। बताया कि गुलाब प्रतिदिन खनन क्षेत्र में मजदूरी करने के लिए जाता था। युवक रेलवे ट्रैक के किनारे कैसे पहुंचा इसकी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी