UP: सुलतानपुर में रेलवे क्रासिंग पार कर रहे थे बाइक सवार, अचानक आ गई मालगाड़ी; दो की मौके पर ही मौत

सुलतानपुर के हनुमानगंज रेलवे क्रासिंग पर दर्दनाक हादसा हो गया। रेलवे क्रासिंग पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आए बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 11 Oct 2022 09:41 AM (IST) Updated:Tue, 11 Oct 2022 09:41 AM (IST)
UP: सुलतानपुर में रेलवे क्रासिंग पार कर रहे थे बाइक सवार, अचानक आ गई मालगाड़ी; दो की मौके पर ही मौत
हनुमानगंज रेलवे क्रासिंग पर सोमवार की देर रात बाइक सवार दो युवक मालगाड़ी की चपेट में आ गए।

सुलतानपुर, संवाद सूत्र। हनुमानगंज बाजार की रेलवे क्रासिंग पर सोमवार की देर रात मालगाड़ी की चपेट में आए पिता-पुत्र की मौत हो गई। जीआरपी जांच पड़ताल मे जुटी है। वाराणसी फोरलेन पर स्थित उक्त क्रासिंग बंद थी। रेलवे ट्रैक पर दोनो तरफ से गाड़ियों को सिगनल मिला था। वाराणसी से सुलतानपुर की ओर मालगाड़ी गुजर रही थी, तभी बाइक पर सवार पिता पुत्र बंद रेलवे गेट का पश्चिमी बूम पारकर दूसरी लाइन के पास रुक गए।

मालगाड़ी के गुजरते ही आगे बढ़े। रेलवे ट्रैक के पास टूटी सड़क के गड्ढे मे बाइक फिसलने से गिर गये। इतने में सुलतानपुर से वाराणसी की ओर जा रही तेज रफ्तार दूसरी मालगाड़ी आ पहुंची।उसकी चपेट में उक्त दोनों आ गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक तेज आवाज के साथ दूर जा गिरी। मृतकों की पहचान चांदा थाने के गारवपुर बीरमपुर निवासी विजय नारायण पांडेय 48 तथा उनके छोटे पुत्र बाल कृष्ण पांडेय उर्फ भोले पांडेय 19 के रूप मे हुई है।

जानकारी के मुताबिक, विजय नारायण पांडेय बड़े बेटे राम कृष्ण पांडेय के साथ मुंबई से घर आ रहे थे। सुलतानपुर स्टेशन से उनको छोटा बेटा भोले तथा भतीजा बाइक से स्टेशन से लेकर घर लौट रहे थे और रेलवे क्रासिंग पर बड़ा हादसा हो गया। रेलवे क्रासिंग पर इसके पहले भी कई बार घटनाएं होती रही हैं, लेकिन लोगों की लापरवाही कम होने का नाम नहीं ले रही। 

chat bot
आपका साथी