UP News: भरे बाजार में किन्नरों ने महिलाओं को पीटा, हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही बुजुर्ग तब भी नहीं छोड़ा; देखें वीडियो

सुल्तानपुर में किन्नरों की दबंगई का नया मामला सामने आया है। एक महिला का बाल पकड़कर चप्पल से पीटा। लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इस बीच एक वृद्ध महिला हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही लेकिन किन्नरों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। पुलिस ने कहा कि पीड़ित की शिकायत पर निश्चित रूप से विधिक कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2023 10:44 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2023 10:44 PM (IST)
UP News: भरे बाजार में किन्नरों ने महिलाओं को पीटा, हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही बुजुर्ग तब भी नहीं छोड़ा; देखें वीडियो
सुल्तानपुर में दबंग किन्नरों ने भरे बाजार महिलाओं से की मारपीट

 संवादसूत्र, सुलतानपुर। रिक्शे से जा रहीं महिलाओं से नेग मांगने को लेकर किन्नरों की तकरार हो गई। किन्नरों ने बदसलूकी की। एक महिला का बाल पकड़कर चप्पल से पीटा। लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। इसमें हाल ही में दोस्तपुर में किन्नरों की दबंगई का मामला सामने आया था।

घटना बुधवार की शाम कोतवाली नगर के डाकखाना चौराहे पर हुई। रिक्शे से जा रहीं तीन महिलाओं से किन्नरों ने नेग की मांग की। उन्होंने मना करते हुए रिक्शा आगे बढ़ाने को कहा। इसी बात पर गुस्साए किन्नरों ने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। वीडियो में पिटाई का दृश्य कैद है। इस बीच एक वृद्ध महिला हाथ जोड़कर मिन्नतें करती रही, लेकिन किन्नरों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

सुलतानपुर में नेग मांगने को लेकर किन्नरों ने एक महिला से बदसलूकी की। इसके बाद उसे चप्पलों से पीटा।#Sultanpur pic.twitter.com/OjaxNZjdpS

— Shubham Sharma (@Sshubhamsharma0) October 18, 2023

इस तरह से निकली महिलाएं

इसके बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से किसी तरह महिलाओं की जान बची और वे निकल गईं। कोतवाल श्रीराम पांडेय ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना तो मिली है, लेकिन किसी ने तहरीर नहीं दी है। पीड़ित की शिकायत पर निश्चित रूप से विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- 146 करोड़ के बैंक फ्रॉड मामले में महिला समेत तीन और गिरफ्तार, अब तक 10 लोग जा चुके हैं जेल; तीन बैंक अधिकारी भी शाम‍िल

दोस्तपुर में भिड़े थे किन्नरों के दो गुट

दस अक्टूबर को दोस्तपुर में किन्नरों के दो गुट दुकानदारों से त्योहारी लेने के नाम पर आपस में भिड़ गए थे। मामले में बबिता और काजल किन्नर की ओर से एफआइआर दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी