सड़क हादसे में युवक की मौत, पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज- मृतक के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sultanpur News in Hindi मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए बड़ा आरोप लगाया है। मृतक के भाई ने कहा है कि ये हादसा नहीं है बल्कि पूर्व विधायक ने साजिश के तहत उसके भाई को मरवाया है। इस पर रविवार सुबह से ही पुलिस सक्रिय रही। अपरान्ह लगभग तीन बजे बल्दीराय क्षेत्राधिकारी सौरभ सावंत के समझाने- बुझाने के बाद परिवारजन अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Sun, 30 Jun 2024 06:34 PM (IST) Updated:Sun, 30 Jun 2024 06:34 PM (IST)
सड़क हादसे में युवक की मौत, पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज- मृतक के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा
सीओ ने पूर्व विधायक पर मुकदमा दर्ज करने की पुष्ठि की है।

HighLights

  • बाइक से लौटते हुए वाहन ने मारी थी टक्कर
  • पूर्व विधायक पर हत्या करवाने का आरोप
  • पुलिस ने पूर्व विधायक पर मुकदमा किया दर्ज

संवादसूत्र, धनपतगंज, सुलतानपुर। मायंग गांव निवासी जगदेव निषाद की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। मृतक के भाई ने पूर्व विधायक व सपा नेता चंद्रभद्र सिंह सोनू व इनके भाई समेत पांच लोगों के विरुद्ध साजिशन हत्या कराए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा अज्ञात वाहन चालक को भी आरोपित किया गया गया है।

धनपतगंज थाने के मायंग गांव निवासी जगदेव पुत्र नेपाल निषाद साथी विनय यादव पुत्र रामफेर के साथ जिला मुख्यालय 28 जून को बाइक खरीदने गए थे। मोटरसाइकिल से घर लौटते समय गोसाईगंज थाना के आशापुर गांव के पास सड़क हादसे में दोनों घायल हो गए। उनको जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने जगदेव की हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

वहां इलाज के दौरान रात में ही उनकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिवाजन 29 जून को घर ले आए। वे मामले में कार्रवाई होने के बाद अंतिम संस्कार की जिद पर अड़ गए।

पूर्व विधायक पर साजिशन हत्या करवाने का आरोप

सुल्तानपुर में सड़क हादसे में युवक की मौत। मृतक के भाई ने पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू पर लगाया हत्या करवाने का इलजाम। विधायक ने कहा कि घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है। वर्तमान विधायक द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। जांच होने पर सब साफ हो जाएगा। @Uppolice pic.twitter.com/eYSGOJXeBJ

— Ammar Khan (@AmmarSageer) June 30, 2024

मृतक के भाई पूर्व प्रधान रामदेव निषाद ने गोसाईगंज पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि गांव निवासी पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू व उनके भाई यश भद्र सिंह मोनू के साथ अन्य तीन लोगों ने साजिश कर दुर्घटना कराई। 

इस मामले में गोसाईगंज पुलिस ने चंद्रभद्र सिंह सोनू, यश भद्र सिंह मोनू ,सूर्य प्रकाश सिंह सत्येंद्र सिंह, मंजीत सिंह व अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि सीओ ने की है।

राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है : सोनू

पूर्व विधायक चंद्रभद्र सिंह सोनू ने बताया कि इस घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है । वर्तमान विधायक द्वारा राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। जांच होने पर सब साफ हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : Bijnaur Police : फोन पर सिपाही मांग रहा था रिश्वत, ऑडियो रिकॉर्डिंग पहुंच गई एसपी के पास- फिर जो हुआ...

chat bot
आपका साथी