यूपी में दबंगई: दो सिपाहियों से अभद्रता के बाद मारपीट, छीनी बाइक; महिला समेत तीन गिरफ्तार

यूपी में दबंगों की दबंगई इस कदर बढ़ गई है कि अब वे पुलिस कर्मियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। अचलगंज की नेवरना चौकी के सिपाही वीरेंद्र व गौरव मंगलवार शाम पड़रीकला गांव की तरफ गश्त पर गए थे। पुलिस ने बैठे युवकों को टोक दिया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी...

By Jagran NewsEdited By: Riya Pandey Publish:Tue, 02 Jul 2024 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 09:37 PM (IST)
यूपी में दबंगई: दो सिपाहियों से अभद्रता के बाद मारपीट, छीनी बाइक; महिला समेत तीन गिरफ्तार
दबंगों ने पुलिस से की मारपीट फिर छीनी बाइक

HighLights

  • बैठे युवकों को संदेह के आधार पर टोक दी पुलिस
  • मां व अन्य साथियों संग मिल पुलिस को पीटा

जागरण संवाददाता, उन्नाव। अचलगंज की नेवरना चौकी के सिपाही वीरेंद्र व गौरव मंगलवार शाम पड़रीकला गांव की तरफ गश्त पर गए थे। जहां नहर पुलिया पर बैठे युवकों को संदेह के आधार पर टोक दिया। युवकों ने दोनों सिपाहियों से पहले अभद्रता की फिर मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस कर्मी भागे तो एक ने अपनी मां व अन्य चार स्वजन के साथ मिलकर फिर से सिपाहियों से मारपीट की और उनकी बाइक छीन ली। सूचना पर एक दीवान पहुंचा तो उसे डंडे लेकर दौड़ा लिया। आरक्षी की छीनी बाइक घर में रखकर बाहर से ताला बंद कर महिला व अन्य दबंग भाग निकले।

पुलिस ने ताला तोड़ा तो आरोपितों ने दोबारा किया हमला

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घर का ताला तोड़ दिया और बाइक निकालने लगे। इसी बीच आरोपित फिर से पहुंचे और हमला बोल दिया। पुलिस को फिर जान बचाकर भागना पड़ा।

फोर्स पर आरोपितों ने किया पथराव

ग्रामीणों के अनुसार रात में थाना से फोर्स पहुंचा तो आरोपितों ने पथराव कर दिया। किसी तरह खुद को बचाते हुए महिला समेत तीन को हिरासत में लेकर पुलिस ने सिपाहियों की छीनी बाइक बरामद कर ली। एसओ संजीव कुमार कुशवाहा ने सिपाहियों से अभद्रता की बात स्वीकार की है। कहा पूरा परिवार झगड़ालू किस्म का है। सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- UP Police News: वाह री यूपी की खाकी! पुलिस की नजर में पहले पाक-साफ, महिला ने दे दी जान तो ठोक दिया मुकदमा

यह भी पढ़ें- UP News: जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, युवक से कार चढ़ाकर ली महिला की जान

chat bot
आपका साथी