UP News: जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, युवक से कार चढ़ाकर ली महिला की जान

यूपी के उन्नाव में दो पक्षों में जमीन पर कब्‍जे को लेकर व‍िवाद हो गया। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चले। इसी बीच एक पक्ष के युवक ने मह‍िला को कार से टक्‍कर मार दी। तेज टक्कर लगने से मह‍िला उछलकर वैन के शीशे से टकराई और फिर नीचे गिर गई। तभी युवक ने मह‍िला को रौंद द‍िया ज‍िससे उसकी मौत हो गई।

By ankit mishra Edited By: Vinay Saxena Publish:Tue, 02 Jul 2024 01:42 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2024 01:42 PM (IST)
UP News: जमीन पर कब्‍जे को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, युवक से कार चढ़ाकर ली महिला की जान
जमीनी व‍िवाद में मह‍िना की कार से रौंदकर हत्‍या।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

जागरण संवाददाता, उन्नाव। उन्नाव के सोहरामऊ क्षेत्र के देवईया मवईया गांव निवासी अवधेश यादव व परशुराम यादव के बीच मंगलवार सुबह जमीन कब्जे को लेकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों में लाठी डंडे चले तो परशुराम की पत्नी ने एक प्राइवेट स्कूल में वैन चलने वाले बेटे अभिषेक को फोन कर बुलाया।

वैन लेकर तेज रफ्तार में आए अभिषेक ने मारपीट वाली जगह पर खड़ी अवधेश की पत्नी 45 वर्षीय रामकुमारी को टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से रामकुमारी उछलकर वैन के शीशे से टकराई और फिर नीचे गिर गई। इसी बीच अभिषेक ने उस पर कार चढ़ा दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। घटना को लेकर आक्रोश और बढ़ गया। अवधेश पक्ष दौड़ता इससे पहले अभिषेक भाग निकला।

पुल‍िस फोर्स तैनात 

घटना की जानकारी पर सोहरामऊ एसओ सुनील सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थितियों पर नियंत्रण पाने का प्रयास शुरू किया है। हंगामा बढ़ने पर अजगैन व हसनगंज पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: UP Police News: वाह री यूपी की खाकी! पुलिस की नजर में पहले पाक-साफ, महिला ने दे दी जान तो ठोक दिया मुकदमा

यह भी पढ़ें: UP News : जाजमऊ में गंगा नहाने के दौरान दो दोस्त डूबे, हो गई दर्दनाक मौत- घर में मचा कोहराम

chat bot
आपका साथी