वाराणसी कैंट स्टेशन पर हत्थे चढ़े 3 चेन स्नेचर, गिरोह से जेवर और नकदी सहित चार लाख 14 हजार रुपये का माल बरामद

वाराणसी कैंट स्टेशन से चेन स्नेचर गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जीआरपी ने जेवर व नकदी सहित चार लाख 14 हजार रुपए का माल बरामद किया है। जबकि दो भागने में कामयाब रहे।

By anup kumar agrahariEdited By: Publish:Thu, 17 Nov 2022 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 17 Nov 2022 07:29 PM (IST)
वाराणसी कैंट स्टेशन पर हत्थे चढ़े 3 चेन स्नेचर, गिरोह से जेवर और नकदी सहित चार लाख 14 हजार रुपये का माल बरामद
वाराणसी कैंट स्टेशन से चेन स्नेचर गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

जागरण संवाददाता, वाराणसी : कैंट स्टेशन (वाराणसी जंक्शन) से चेन स्नेचर गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया गया। जिसकी निशानदेही पर जीआरपी ने जेवर व नकदी सहित चार लाख 14 हजार रुपए का माल बरामद किया है। सीसीटीवी कैमरे की बदौलत यह कामयाबी हासिल हुई। पकड़े गए उचक्को के विरुद्ध कैंट स्टेशन और डीडीयू स्टेशन के जीआरपी थानों में आधा - आधा दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पूर्व प्लेटफार्म नंबर एक पर दक्षिण भारतीय यात्री से छिनैती की घटना का संज्ञान लेते हुए आरपीएफ के सीसीटीवी कन्ट्रोल रूम से संदिग्धों की पड़ताल चल रही थी। स्वचालित सीढ़ी के समीप कुछ लोगों की संदिग्ध गतिविधियां देख कांस्टेबल सतीश यादव ने एएसआई राकेश सिंह को अवगत कराया। प्लेटफार्म नंबर एक पर गस्त कर रहे जीआरपी निरीक्षक राकेश राय और उपनिरीक्षक गजबये आलम को भी सूचना दी गई।

संदिग्धों की घेरेबंदी करते हुए तीन उचक्कों को पकड़ लिया गया

संदिग्धों की घेरेबंदी करते हुए तीन उचक्कों को पकड़ लिया गया। जबकि दो भागने में कामयाब रहे। जीआरपी थाने में पूछताछ के बाद उचक्कों की निशानदेही पर परेड़कोठी स्थित गेस्ट हाउस से पिछली चोरी और छिनैती की घटना से संबंधित चेन और नकदी बरामद किया गया।

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए दक्षिण पश्चिम बंगाल के 24 परगना स्थित केनिंग अमराबेडिया निवासी निबिर सासमल, सफीक गायन और मो. अली मोल्ला के पास से लाखों का माल बरामद हुआ है। जिन्हे विभिन्न धाराओं में जेल भेजने की कार्रवाई की गई। तीनों के विरुद्ध जीआरपी थाने में आधा - आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी