जौनपुर में शाहगंज के पास सुबह फ‍िर टूटी मिली रेल की पटरी, बड़ा हादसा टला

पटरी टूटने की जानकारी होने के बाद रेल प्रशासन द्वारा रेलवे ट्रैक का काम शुरू हुआ, ट्रैक क्लियर होने के उपरांत सभी ट्रेनें अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 13 Oct 2018 11:57 AM (IST) Updated:Sat, 13 Oct 2018 11:57 AM (IST)
जौनपुर में शाहगंज के पास सुबह फ‍िर टूटी मिली रेल की पटरी, बड़ा हादसा टला
जौनपुर में शाहगंज के पास सुबह फ‍िर टूटी मिली रेल की पटरी, बड़ा हादसा टला

जौनपुर (जेएनएन) । शाहगंज रेलवे स्टेशन से तकरीबन दो किलोमीटर आगे शानिवार सुबह टूटी पटरी मिलने से हड़कंप मच गया। किसी ने गेटमैन को पटरी टूटे होने की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर आरपीएफ कांस्टेबल सुरेंद्र कुमार पहुंचे। टूटी पटरी देख कर उन्होंने जानकारी स्टेशन मास्टर समेत अन्य अधिकारियों को दी। इतने में सुबह 8:27 पर शाहगंज स्टेशन से किसान एक्सप्रेस निकल चुकी थी, जिसे आउटर पर एक घंटा रोका गया। इसके अलावा बेलवाई की तरफ से आने वाली ट्रेनों को भी अलग-अलग स्थानों पर रोक दिया गया। मौके पर पहुंचे पीओडब्लूआई कर्मचारियों ने एक घंटे बाद ट्रक को दुरुस्त किया। इसके बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हो सका। बीते गुरुवार को ही शाहगंज स्टेशन के पार्सल के करीब टूटे ट्रैक की वजह से बड़ा हादसा टल गया था।

जौनपुर शाहगंज रेलवे स्टेशन के चीनी मिल स्थित रेलवे क्रॉसिंग गेट नंबर 139 के समीप स्थित पुलिया पर रेलवे ट्रैक टूटी होने की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा रेल प्रशासन को दिए जाने पर रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इसके साथ अकबरपुर की दिशा से आ रही ट्रेनें बरेली वाराणसी एक्सप्रेस व कैफियात एक्सप्रेस ट्रेन को अलग अलग स्थानों पर रोका गया। इसके उपरांत रेल प्रशासन द्वारा रेलवे ट्रैक का काम शुरू हुआ काम लगभग 1 घंटे तक चला। रेल परिचालन शुरू होने के उपरांत ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई।

chat bot
आपका साथी