Murder in Varanasi: किशोरी की हत्या कर शव पानी की टंकी में फेंका, मचा हड़कंप, सीसीटीवी खोल सकता है राज

किशोरी राधिका की नृशंस हत्या से हर शख्स स्तब्ध और अवाक था। पढ़ने में तेज बिटिया मां-बाप की दुलारी तो थी ही आसपड़ोस के लोग भी उससे खूब स्नेह रखते थे। बिटिया की यादों को बिलखने के दौरान शब्दों में समेटती मां को संभाल रही सुबकती महिलाओं की भीड़ भी कुछ ऐसा ही संदेश दे रही थी। वहीं घटना को लेकर कालोनीवासियों में पुलिस के प्रति भी जबरदस्त गुस्सा था।

By Jagran NewsEdited By: Vivek Shukla Publish:Sat, 29 Jun 2024 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 03:14 PM (IST)
Murder in Varanasi: किशोरी की हत्या कर शव पानी की टंकी में फेंका, मचा हड़कंप, सीसीटीवी खोल सकता है राज
मौके पर जांच करती पुलिस की टीम। इनसेट में किशोरी। जागरण

HighLights

  • राधिका की हत्या से बिलख उठा परिवार कालोनी का हर शख्स स्तब्ध व अवाक
  • काशीराज अपार्टमेंट में तीसरी मंजिल निवासी ने दी पुलिस को सूचना

 जागरण संवाददाता, वाराणसी। बुधवार रात से लापता 13 वर्षीय राधिका का शव काशीराज अपार्टमेंट कालोनी में ही उसके घर से 200 मीटर दूर राजाबाजार स्थित एक अपार्टमेंट में तीसरी मंजिल पर पानी की टंकी में मिला। मृतका के गले में जख्म दर्शा रहे थे कि उसकी हत्या किसी नुकीले हथियार से की गई होगी।

बिटिया वहां कैसे पहुंची, उसके साथ क्या हुआ आदि गुत्थियों को सुलझाने को पुलिस की छह टीमें लगाई गईं हैं। पुलिस कमिश्नर मोहित अग्रवाल ने क्राइम सीन देखा व बिलखते परिवार को भरोसा दिया कि गुनहगार जल्द पकड़े जाएंगे। डीसीपी क्राइम चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी सरवणन टी, एसीपी विदुष सक्सेना कैंट पुलिस के साथ मौके पर थे। डेंटर हीरालाल की तीन संतान हैं।

इसे भी पढ़ें-अब विशेष द्वार से बाबा दरबार पहुंचेंगे काशीवासी, सावन से पहले मिलेगी सुविधा

बड़ा बेटा 15 वर्षीय राहुल, मझली बेटी 13 वर्षीय राधिका तथा छोटी बेटी आठ वर्षीय सारिका। बुधवार 26 जून की रात मझली पुत्री राधिका (सातवीं की छात्रा) दरवाजे पर खेलने के दौरान गायब हो गई। मां अनीता को रात में नौ बजे राधिका की याद आई तो वह उसे आसपास खोजने लगी लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

उसी रात स्वजन 100 मीटर दूर स्थित नदेसर पुलिस चौकी (थाना कैंट) पर गुमशुदगी की सूचना दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दूसरे दिन 27 जून को दर्ज की। शुक्रवार सुबह राजाबाजार में काशीराज अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के निवासी गुरुमीत खन्ना सुबह बेसिन में मुंह धोने गए तो पानी की दुर्गंध से आशंकित हो उठे।

इसे भी पढ़ें-एसएससी में एमटीएस-हवलदार के 8326 पदों पर होगी भर्ती, आवेदन शुरू, जानिए कब है अंतिम तिथ‍ि

वह बंदर मरने की आशंका में पानी टंकी को देखने गए तो बिटिया का शव देख सन्न रह गए। उन्होंने पड़ोसियों संग पुलिस को सूचना दी तो डायल 112 पुलिस और कैंट इंस्पेक्टर अजय राज वर्मा पहुंच गए। शव फूलने के कारण पानी टंकी को काटकर निकाला गया तो मृतका की पहचान कालोनी के ही हीरालाल की लापता बेटी राधिका के रूप में हुई।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच समेत कुल छह टीमों के जरिए मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी हैं। शव बरामदगी वाले अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ युवक भी शक के दायरे में हैं। एक महिला समेत तीन चिकित्सकों की टीम पोस्टमार्टम में किसी निष्कर्ष पर न पहुंचने पर बिसरा सुरक्षित रखा है।

दो दिन में करेंगे घटना का राजफाश

डीसीपी डीसीपी वरुणा जोन चंद्रकांत मीणा ने बताया कि गठित पुलिस टीमों की कार्य प्रगति की निगरानी भी एक टीम कर रही है। दम भरे कि दो दिन में घटना का राजफाश कर देंगे। कहा, तथ्यों के साथ केस का पूरा खुलासा करेंगे।

chat bot
आपका साथी